Create

WWE रिजल्ट्स: मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच, मौजूदा चैंपियन की दिग्गज के खिलाफ हुई हार 

WWE
WWE Saturday Night Main Event में हुए कई बड़े मुकाबले
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 17 सितंबर को बेकर्सफील्ड में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि मौजूदा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) ने हिस्सा नहीं लिया।

इस शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और मैट रिडल के बीच खतरनाक स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। इसके अलावा तीन मौजूदा चैंपियंस को शो में हार का सामना करना पड़ा, जोकि काफी चौंकाने वाली बात रही। आईसी चैंपियन गुंथर और विमेंस टैग टीम चैंपियंस डकोटा काई एवं इयो स्काई ने भले ही अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया, लेकिन इन तीनों को ही सिक्स पर्सन टैग टीम मैच में हार मिली.

आपको बता दें कि Saturday Night Main Event में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें सिर्फ यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले और SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन ने ही सिंगल्स मैचों में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने भी इस शो में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया, लेकिन उन्होंने महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल (बेली और विमेंस टैग टीम चैंपियंस डकोटा काई और इयो स्काई) को हराया।

#) केविन ओवेंस ने Money in the Bank विजेता ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

#) ड्रू मैकइंटायर और द न्यू डे (जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में इम्पीरियम (लुडविग काइजर, विंची और आईसी चैंपियन गुंथर) को मात दी।

#) WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन और नटालिया के बीच सिंगल्स मैच हुआ। लिव मॉर्गन ने इस मैच को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) रोंडा राउजी और शायना बैज़लर ने विमेंस टैग टीम मैच में ज़ाया ली और शॉट्जी ब्लैकहार्ट को हराया।

#) WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और टॉमैसो चैम्पा के बीच सिंगल्स मैच हुआ। लैश्ले ने जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मैट रिडल ने इस मैच को जीतते हुए दर्ज की।

It’s a DREW Day, YES it is! #WWEBakersfield https://t.co/YrnV1k8dcK

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Fetching more content...