Create

WWE के बड़े इवेंट में Veer Mahaan ने 46 साल के दिग्गज को लगातार चौथी बार हराया, Roman Reigns के दुश्मन की बहुत बड़ी जीत 

WWE Saturday Night Main Event में वीर महान की हुई जीत
WWE Saturday Night Main Event में वीर महान की हुई जीत

WWE ने हाल ही में केप गिरार्डो में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया। इस इवेंट में सिर्फ रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और फैंस को कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। मेन इवेंट में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 8 मुकाबले हुए, लेकिन चैंपियनशिप के लिए सिर्फ एक मैच देखने को मिला। यूएस चैंपियन भी इस इवेंट का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने अपनी विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा और जबरदस्त जीत दर्ज की।

इसके अलावा रोमन रेंस के दुश्मन और उनके अगले प्रतिद्वंदी रिडल ने बहुत बड़ी जीत दर्ज करते हुए सैथ रॉलिंस जैसे दिग्गज को शिकस्त दी। साथ ही फिन बैलर, एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस, रिया रिप्ली, लिव मॉर्गन, डेमियन प्रीस्ट ने इस इवेंट को मिस किया।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ने टैग टीम मुकाबले में अल्फा अकादमी के ओटिस और चैड गेबल को शिकस्त दी।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने रॉबर्ट रूड को एक बार फिर हराया। वीर महान की 46 साल के दिग्गज के खिलाफ यह लगातार चौथी जीत है। पिछले कुछ समय से वीर महान का मैच लाइव इवेंट्स में रूड के खिलाफ हो रहा।

#) द मिज ने अपने स्पेशल शो मिज टीवी में यूएस चैंपियन थ्योरी को गेस्ट के तौर पर बुलाया। इसमें मिस्टीरियो फैमिली का दखल देखने को मिला और एक टैग टीम मैच सेट हुआ।

#) डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने टैग टीम मुकाबले में द मिज और थ्योरी को हराया।

#) इजेक्यूल ने पूर्व NXT चैंपियन सिएम्पा को मात दी।

#) बॉबी लैश्ले ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ओमोस और MVP को हराया।

#) एलेक्सा ब्लिस ने अपनी पूर्व टैग टीम पार्टनर निकी A.S.H को सिंगल्स मैच में हराया।

#) रिडल ने सिंगल्स मैच में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को हराया।

#) मेन इवेंट में Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच और असुका को शिकस्त दी।

Seth having issues with a couple of Cody Rhodes fans at #WWECapeG #SethRollins #SFNR #ROLLINSFOREVER #TeamRollins - From WWE's Instagram https://t.co/39hDOz2JJq
Saw my first @WWE show #WWECapeG and it was amazing!It was awesome seeing @AlexaBliss_WWE and others tonight! https://t.co/HbkiSVTtDX

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment