Create

WWE के बड़े इवेंट में Veer Mahaan ने 6 बार के पूर्व चैंपियन को किया धराशाई, दिग्गज की हार का शर्मनाक सिलसिला जारी 

WWE Saturday Night Main Event में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले
WWE Saturday Night Main Event में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले

WWE ने हैल इन ए सैल (Hell in a Cell 2022) से पहले चैंपेन में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया। इस इवेंट में दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया, लेकिन फैंस को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की कमी काफी ज्यादा खली।

इस इवेंट में चैंपियनशिप के लिए तीन मुकाबले देखने को मिले। बियांका ब्लेयर, रोंडा राउजी और द उसोज ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। इसके अलावा वीर महान भी एक्शन में दिखाई दिए और उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार को शिकस्त भी दी।

साथ ही सैथ रॉलिंस का शर्मनाक रिकॉर्ड जारी है और उनकी हार का सिलसिला टूट ही नहीं रहा। उन्हें आखिरी जीत मार्च 2022 में लाइव इवेंट के दौरान मिली थी। इसके बाद से वो कोडी रोड्स के खिलाफ फिउड में हैं और लगातार उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर, मिस्टीरियो फैमिली, लिव मॉर्गन, रिया रिप्ली, द मिज, न्यू डे, रॉबर्ट रूड जैसे सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर नजर डालते हैं:

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने 6 बार के पूर्व चैंपियन रॉबर्ट रूड को धराशाई करते हुए अपनी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा।

#) लिव मॉर्गन ने जजमेंट डे की रिया रिप्ली को शिकस्त दी।

#) द मिज ने यूएस चैंपियन थ्योरी के साथ द मिज टीवी का आयोजन किया। इसके बाद मिस्टीरियो फैमिली ने टैग टीम मुकाबले में द मिज और थ्योरी को हराया।

#) WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच देखने को मिला। रोंडा राउजी ने नटालिया को हराते हुए अपनी विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए फैटल 4 वे मैच देखने को मिला। बियांका ब्लेयर ने एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच और असुका को हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की।

#) ड्रू मैकइंटायर ने सैथ रॉलिंस को हराया। मैच से पहले कोडी रोड्स के चोटिल होने का ऐलान किया गया।

#) मेन इवेंट में द उसोज और द न्यू डे के बीच अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में द उसोज ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment