Create

WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns ने चैंपियनशिप मैच में दो दिग्गजों को हराया, मौजूदा चैंपियन की चौंकाने वाली हार

WWE Saturday Night Main Event में देखने को मिला रोमन रेंस का दबदबा
WWE Saturday Night Main Event में देखने को मिला रोमन रेंस का दबदबा
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 20 अगस्त को कनाडा के ओटावा में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस लाइव इवेंट की सबसे खास बात यह थी कि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस शो का हिस्सा बने।

रोमन रेंस मेन इवेंट में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर और शेमस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड की। रोमन रेंस के भाई और मौजूदा WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे। रोमन रेंस के अलावा आईसी चैंपियन गुंथर ने अपनी चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया।

SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन भी इस इवेंट का हिस्सा थीं और उन्होंने मैच भी लड़ा, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड नहीं की। वो नॉन-टाइटल टैग टीम मैच का हिस्सा थीं, जहां उन्हें चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। भारतीय सुपरस्टार जिंदर महल और शैंकी को इस इवेंट में हिस्सा लेने का मौका नहीं मिला।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें 2 मैच चैंपियनशिप के लिए थे और 5 नॉन-टाइटल्स मैच थे। साथ ही दो टैग टीम, दो सिंगल्स और एक नो डिस्क्वालिफिकेशन सिंगल्स मैच देखने को मिला।

WWE Saturday Night Main Event (SmackDown) में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स:

#) लोस लोथारियस ने टैग टीम मुकाबले में बुच और रिज हॉलैंड को शिकस्त दी।

#) पूर्व विमेंस चैंपियन नटालिया ने सिंगल्स मुकाबले में शॉट्जी ब्लैकहार्ट को हराया।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और शिंस्के नाकामुरा के बीच सिंगल्स मैच हुआ। गुंथर ने मैच जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) रिकोशे ने नो डिस्क्वालिफिकेशन मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन को मात दी।

#) सैमी जेन ने सिंगल्स मैच में मैडकैप मॉस को हराया।

#) रोंडा राउजी और शायना बैज़लर ने टैग टीम मुकाबले में SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन और आलिया को हराया।

#) मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच मुकाबला हुआ। रोमन रेंस ने दोनों दिग्गजों को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। सैमी जेन ने भी मैच में रोमन रेंस की मदद की।

Canada's favorite son @SamiZayn after helping his Tribal Chief #WWEOttawa https://t.co/YbTKqKeRmK
@TECHNIC19557346 @OmarAlKoush1 @WWERomanReigns Was a great finish! Much better camerawork on my part too lolThanks for everyone interacting with my tweets btw, it's so nice to be involved in the community!! ❤❤#WWEOttawa@WWERomanReigns https://t.co/3yCSCw6tpK

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...