Create

WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों ने दिग्गजों को हराया, मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन को मिली खतरनाक मैच में हार

WWE
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द उसोज
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 10 सितंबर को स्पोकेन में स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के लिए सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया। मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) का मुकाबला स्ट्रीट फाइट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हुआ और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें चैंपियनशिप के लिए 3 मैच हुए। लिव मॉर्गन ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सिंगल्स, द उसोज ने WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को टैग टीम और राकेल रॉड्रिगेज-आलिया ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में रिटेन किया। आईसी चैंपियन गुंथर इस इवेंट का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया।

इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस इवेंट का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उनके भाइयों ने दिग्गजों को हराते हुए महत्वपूर्ण जीत दर्ज की। हालांकि ब्लडलाइन के Honorary Uce सैमी जेन ने जरूर रेंस को निराश किया होगा, क्योंकि वो उनके सबसे बड़े दुश्मन को हराने में कामयाब नहीं हुए।

साथ ही जिंदर महल, शैंकी, एंजल गार्जा, हम्बर्टो, एरिक, आईवार, लेसी एवंस, मासे, मानसूर जैसे कई फेमस सुपरस्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया और उनकी कमी फैंस को खली।

WWE Saturday Night (SmackDown रोस्टर) में हुए सभी मुकाबलों में किन सुपरस्टार्स की जीत हुई?

#) WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने द न्यू डे के कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) ड्रू गुलक ने ओपन चैलेंज दिया, जिसे कैरियन क्रॉस ने स्वीकार किया। क्रॉस ने सबमिशन के जरिए गुलक को शिकस्त दी।

#) शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन को हराया।

#) राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने सोन्या डेविल & रोंडा राउजी और शॉट्जी ब्लैकहार्ट & ज़ाया ली को हराते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए लिव मॉर्गन और नटालिया के बीच सिंगल्स मैच हुआ। मॉर्गन ने मैच जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में ब्रॉलिंग ब्रूट्स (शेमस, बुच और रिज हॉलैंड) ने इम्पीरियम (गुंथर, काइजर और विंची) को हराया।

#) मेन इवेंट में सैमी जेन और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्ट्रीट फाइट हुई, जिसे अंत में मैकइंटायर ने जीता।

.@DMcIntyreWWE gave a t-shirt to a member of the #WWEUniverse after the actions of @SamiZayn! #WWESpokane https://t.co/Sp2Jyduu9C
Rousey & Shayna vs. Xia & Shotzi vs. Aliyah and Raquel. #WWESpokane https://t.co/Gl2fD7XpvX

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...