Create

WWE रिजल्ट्स: Veer Mahaan ने दिग्गज को बुरी तरह हराया, Roman Reigns के भाइयों की करारी हार 

WWE Saturday Night Main Event में तीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिले और वीर महान का भी मैच हुआ
WWE Saturday Night Main Event में तीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिले और वीर महान का भी मैच हुआ

Veer Mahaan: WWE ने 13 अगस्त को सैलिसबरी में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया था। इस इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के प्रमुख सुपरस्टारस् ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में भारत की आन-बान और शान वीर महान (Veer Mahaan) ने भी हिस्सा लिया और दिग्गज को हुरी तरह हराया।

आपको बता दें कि इस इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को भी हिस्सा लेना था, लेकिन उनके बैक में थोड़ी दिक्कत है और Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट को देखते हुए उन्हें हटा लिया गया। साथ ही मेन इवेंट में रोमन रेंस के भाई और मौजूदा WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन द उसोज का मुकाबला हुआ, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा बॉबी लैश्ले, बियांका ब्लेयर और गुंथर ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को इस इवेंट में डिफेंड किया।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर और ओस्का का मुकाबला हुआ, जिसमें बियांका ब्लेयर ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप को रिकोशे के खिलाप डिफेंड किया और इस मैच में गुंथर ने जीत दर्ज करते हुए आईसी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने सिंगल्स मुकाबले में पूर्व चैंपियन और दिग्गज आर ट्रुथ का सामना किया। वीर ने ट्रुथ को हराते हुए काफी समय बाद जीत दर्ज की।

#) पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने सिंगल्स मुकाबले में डॉल्फ जिगलर को हराया। मैच के बाद रॉलिंस ने जिगलर पर अटैक जारी रखा, लेकिन रिडल ने आकर उन्हें बचाया।

#) WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले, थ्योरी और द मिज के बीच मुकाबला हुआ। लैश्ले ने सबमिशन के जरिए इस मैच को जीतते हुए अपन चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

#) रोंडा राउजी और शायना बैजलर की टीम ने आलिया और राकेल रॉड्रिगेज को विमेंस टैग टीम मुकाबले में हराया।

#) मेन इवेंट में मैडकैप मॉस और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में शेमस और द उसोज के जिमी और जे उसो को करारी शिकस्त दी।

These boys hooping hooping #WWESalisbury https://t.co/tVyEHkSJ8K
The finishing sequence to the GUNTHER vs Ricochet match #WWESalisbury https://t.co/Tt9Yyc1ikJ

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment