Create

WWE Results: Roman Reigns के भाइयों ने पूर्व चैंपियंस को हराया, Veer Mahaan का लगातार दूसरे हफ्ते नहीं हुआ कोई मैच

WWE
WWE Saturday Night Main Event में देखने को मिले कई जबरदस्त मुकाबले

WWE: WWE ने 28 अगस्त को स्प्रिंगफील्ड में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया। इस वीकली लाइव इवेंट में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों ब्रांड के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में फैंस को जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला।

गौर करने वाली बात यह थी कि इस शो के दौरान Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का कोई मुकाबला नहीं हुआ। हालांकि रोमन रेंस के दोनों भाइयों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पूर्व चैंपियंस को हराया। इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार वीर महान का भी कोई मुकाबला नहीं हुआ। यह लगातार दूसरा हफ्ता था जब वीर महान एक्शन में दिखाई नहीं दिए।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 8 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें तीन मैच चैंपियनशिप के लिए थे। फैंस को कुछ मुकाबलों में काफी ज्यादा मजा भी आया और उन्होंने चीयर भी किया। बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच और गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं?

#) WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) चैम्पा ने सिंगल्स मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर को शिकस्त दी।

#) यूएस चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले vs एजे स्टाइल्स vs थ्योरी के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। लैश्ले ने थ्योरी को पिन करते हुए इस मैच को जीता और अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

#) इयो स्काई ने सिंगल्स मैच में पूर्व चैंपियन ओस्का को हराया।

#) सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली। मैच के अंत में रिडल ने रॉलिंस को RKO दिया और फिर पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।

#) केविन ओवेंस ने सिंगल्स मैच में अल्फा अकादमी के चैड गेबल को स्टनर देकर धराशाई किया।

#) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच हुआ। गुंथर ने रिकोशे को हराते हुए सफलतापूर्वक अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

#) मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर और द न्यू डे (कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में शेमस, बुच और रिज हॉलैंड की टीम को हराया। इसी के साथ शो का अंत भी हुआ।

They played up the Drew McIntyre beat down from last night's #SmackDown, but he did come out to assist New Day and pick up the W. Everyone goes home from #WWESpringfield happy. Nicely done #WWE. Awesome meeting @WrestleRant too. Drive safely! https://t.co/j2wXV54Bss
Theory on the wrong end of a selfieNice job @AJStylesOrg #WWESpringfield #WWEMainEvent https://t.co/TOCLbFw100
@DMcIntyreWWE Thanks for the hug at #WWESpringfield tonight...made my day 😘 https://t.co/cpsilkQ2aU

नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment