Create

WWE रिजल्ट्स: भारतीय Superstar Veer Mahaan का फिर नहीं हुआ कोई मैच, रेफरी ने चैंपियन बनकर चौंकाया और मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE
WWE Saturday Night Main Event में हुए कई जबरदस्त मुकाबले
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 10 सितंबर को कोलोराडो स्प्रिंग्स में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया, जिसमें मुख्य रूप से सिर्फ रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस इवेंट में काफी कुछ हुआ, लेकिन भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का एक बार फिर कोई मुकाबला देखने को नहीं मिला। उन्होंने 15 अगस्त के बाद से कोई मैच नहीं लड़ा है।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि शो में सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच हुआ। बॉबी लैश्ले ने अपनी यूएस चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर शो का हिस्सा थीं, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया बल्कि वो टैग टीम मैच का हिस्सी थीं। सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, ऐज जैसे स्टार्स ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया।

WWE Saturday Night Main Event (Raw रोस्टर) में हुए सभी मैचों के नतीजे इस प्रकार हैं:

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में द अल्फा अकादमी को हराया।

#) निकी A.S.H ने डैना ब्रुक और टमीना को हराते हुए 24*7 चैंपियनशिप को जीता, लेकिन तुरंत ही रेफरी ने चौंकाते हुए उन्हें पिन करके इस चैंपियनशिप को जीत लिया। टमीना ने रेफरी को पिन किया, लेकिन अंत में डैना ब्रुक 24*7 चैंपियनशिप को रिटेन में कामयाब हुईं।

#) रे मिस्टीरियो ने Money in the Bank विजेता ऑस्टिन थ्योरी को पिनफॉल के जरिए हराया।

#) Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्स ब्लिस ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की बेली, डकोटा काई और ईयो स्काई को हराया।

#) ओमोस ने ओपन चैलेंज दिया, जिसे मैट रिडल ने स्वीकार किया। MVP के दखल के कारण इस मुकाबले का अंत DQ के जरिए हुआ। अंत में रिडल ने MVP पर RKO लगाया।

#) द जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने टैग टीम मुकाबले में एजे स्टाइल्स और डॉल्फ जिगलर को शिकस्त दी।

#) मेन इवेंट में WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले और द मिज के बीच मैच हुआ। टॉमैसो चैम्पा ने दखल देने का प्रयास किया, लेकिन डेक्टर लूमिस ने आकर सेव किया और अंत में लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। मुकाबले के बाद द मिज को लूमिस अपने साथ लेकर चले गए।

the person that brought the poster that said “came to see bayley’s ass” HAS ABSOLUTELY NO SHAME (they couldn’t even spell her name right as well) 😭 #WWEColoradoSprings https://t.co/8DAfnFKXVy

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...