Create

WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों की करारी हार, भारतीय Superstar Veer Mahaan का एक बार फिर नहीं हुआ कोई मैच

WWE Saturday Night Main Event में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले
WWE Saturday Night Main Event में कई जबरदस्त मैच देखने को मिले
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE ने 6 अगस्त को चार्ल्सटन में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन किया और इसमें रॉ (Raw) एवं स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में फैंस को बहुत ही जबरदस्त सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला देखने को मिला।

भले ही अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस इवेंट में शिरकत नहीं की, लेकिन उनके भाई द उसोज जरूर इस शो का हिस्सा बने थे। हालांकि उनके लिए शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उन्हें एक नहीं बल्कि दो बार हार का सामना करना पड़ा था।

इस बीच उन्होंने अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड भी किया। हैरान करने वाली बात यह है कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान का एक बार फिर कोई मैच नहीं हुआ। उन्हें Raw और लाइव इवेंट्स में लगातार मैच नहीं मिल रहे हैं।

WWE Saturday Night Main Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) लिव मॉर्गन ने सिंगल्स मुकाबले में नटालिया को हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) बॉबी लैश्ले ने अपनी यूएस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में चैम्पा और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ डिफेंड की। इस मैच में बॉबी लैश्ले की ही जीत हुई।

#) जजमेंट डे के फिन बैलर ने सिंगल्स मुकाबले में मिस्टीरियो फैमिली के डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी।

#) बियाका ब्लेयर ने कार्मेला और ओस्का को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया। इस मैच के दौरान कार्मेला को गलती से चोट लग गई थी, जिसके बाद ओस्का और ब्लेयर ने मैच को खत्म किया।

#) गुंथर ने शिंस्के नाकामुरा को सिंगल्स मुकाबले में हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट किया और इस बीच रिडल ने एंट्री की। रॉलिंस ने चेयर की मदद से कर्ब स्टॉम्प देने का प्रयास किया, लेकिन द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने आकर रिडल को बचाया।

#) द उसोज ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए WWE अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के दौरान शेमस ने आकर ध्यान भटकाया और इसी वजह से उसोज की जीत हुई। मैकइंटायर ने एंट्री की और फिर मेन इवेंट मुकाबला सेट हुआ।

#) ड्रू मैकइंटायर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में DQ के जरिए शेमस और द उसोज को शिकस्त दी। हालांकि बाद में इस मैच को एक बार फिर शुरू किया गया और इस बार इसे स्ट्रीट फाइट बना दिया गया।

#) मेन इवेंट में हुए स्ट्रीट फाइट मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने शेमस और द उसोज को करारी शिकस्त देते हुए शो को खत्म किया।

Usos vs Street Profits for undisputed tag team championship #WweCharleston #wwe https://t.co/ey1XGogY0P

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...