WWE में दिग्गज ने धमाकेदार वापसी करते हुए मचाया धमाल, 33 साल का Superstar चैंपियन बनने के बाद एकदम हारा चैंपियनशिप

WWE Saturday Night Main Event में फैंस को मिला  बहुत बड़ा सरप्राइज
WWE Saturday Night Main Event में फैंस को मिला बहुत बड़ा सरप्राइज

WWE: WWE ने हाल ही में किंग्सटन में सैटरडे नाइट मेन इवेंट (Saturday Night Main Event) का आयोजन कराया, जिसमें सिर्फ रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। शो के दौरान दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) की जबरदस्त वापसी देखने को मिली और साथ ही कई नए चैंपियंस भी देखने को मिले।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें चैंपियनशिप के लिए सिर्फ दो मैच हुए। बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियनशिप और डैना ब्रुक ने 24*7 चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इसके अलावा यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले का कोई मैच देखने को नहीं मिला। साथ ही एजे स्टाइल्स, चैम्पा, द मिज, वीर महान जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस इवेंट को मिस किया।

ट्रिश स्ट्रेटस ने धमाकेदार वापसी करते हुए जलवा बिखेरा और जबरदस्त सेल्फी भी ली। 33 साल की निकी A.S.H ने 24*7 चैंपियनशिप को जीता जरूर था, लेकिन एकदम बाद वो इसे हार भी गईं।

WWE Saturday Night Main Event (Raw) में हुए सभी मैचों में किन सुपरस्टार्स की जीत हुई?

#) एलेक्सा ब्लिस और ओस्का ने विमेंस टैग टीम मुकाबले में बेली और डकोटा काई को हराया।

#) जजमेंट डे के फिन बैलर ने सिंगल्स मैच में मुस्तफा अली को शिकस्त दी।

#) 24*7 चैंपियनशिप के लिए डैना ब्रुक vs टमीना vs निकी A.S.H के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। निकी A.S.H ने 24*7 चैंपियनशिप को जीता, जिसे वो टमीना के खिलाफ हार गईं, लेकिन अंत में डैना ब्रुक 24*7 चैंपियनशिप को जीत लिया।

#) थ्योरी ने सिंगल्स मुकाबले में डॉल्फ जिगलर को हराया। मैच के बाद केविन ओवेंस ने थ्योरी को स्टनर दिया। दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने भी रिंग में एंट्री की और मैट पर गिरे हुए थ्योरी के साथ जबरदस्त सेल्फी ली।

#) द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में द अल्फा अकादमी को हराया।

#) Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका ब्लेयर और ईयो स्काई के बीच मुकाबला DQ के जरिए समाप्त हुआ। बेली और डकोटा काई के दखल के कारण का मैच अंत हुआ।

#) मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच स्ट्रीट फाइट देखने को मिली और मुकाबले को रिडल ने रॉलिंस को टेबल पर पटकते हुए जीता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)