Create

WWE Raw में शादी के दौरान मची जबरदस्त अफरा-तफरी, एक नहीं बल्कि 4 Superstars ने चैंपियन बनकर चौंकाया

WWE Raw के वेडिंग सैगमेंट में मची अफरा-तफरी
WWE Raw के वेडिंग सैगमेंट में मची अफरा-तफरी

WWE Raw में इस हफ्ते रेजी (Reggie) के साथ डैना ब्रुक (Dana Brooke) और अकीरा टोज़ावा (Akira Tozawa) के साथ टमीना (Tamina) का वेडिंग सैगमेंट हुआ। इस सैगमेंट में उम्मीद के अनुसार बहुत दिलचस्प चीज़ें देखने को मिलीं और कई बार 24*7 टाइटल चेंज भी हुआ।

What's up? A Double Commitment Ceremony right now on #WWERaw with @RonKillings! https://t.co/69bctXlW3S

इस वेडिंग सैगमेंट को आर-ट्रुथ ने होस्ट किया और इस दौरान एंजल, हम्बर्टो और निकी A.S.H भी सेरेमनी में मौजूद रहे। वहीं टमीना की ब्राइड्स मेड के रूप में साशा बैंक्स और नेओमी नजर आईं। इस बीच कई बार कपल्स स्वैप हुए, लेकिन अंत में दोनों कपल्स ने किस किया, लेकिन तभी रेजी ने सभी को चौंकाते हुए ब्रुक को पिन कर 24*7 टाइटल को जीत लिया।

GIF reactions to the Double Commitment Ceremony on #WWERaw ⤵️ https://t.co/WENwiBILun

इससे पहले रेजी को टाइटल जीत की खुशी मनाने का मौका मिलता, तभी टमीना ने उन्हें पिन कर चैंपियनशिप जीत ली। टोज़ावा ने भी अपनी पार्टनर को धोखा देते हुए टाइटल को अपने नाम किया, वहीं अंत में ब्रुक ने टोज़ावा को पिन कर टाइटल वापस अपने नाम करने में सफलता पाई, जिसके बाद वो आर-ट्रुथ के साथ वहां से चली गईं। इस छोटे से सैगमेंट में 4 बार WWE 24*7 टाइटल चेंज हुआ।

WWE Raw में एक और बड़ा टाइटल चेंज हुआ

IT'S FINALLY HAPPENING!!!The NEW #USChampion @austintheory1 has earned his selfie with Mr. McMahon on #WWERaw. 📱📸 https://t.co/kIzvDYbKkw

हालांकि अंत में WWE 24*7 चैंपियनशिप बेल्ट डैना ब्रुक के पास आ गई, लेकिन उससे पहले ये बेल्ट 3 सुपरस्टार्स के पास घूमी। मगर Raw में इस हफ्ते 24*7 ही अकेला टाइटल नहीं था, जिसे दूसरे सुपरस्टार ने जीता हो, इसके अलावा फिन बैलर को भी चैंपियनशिप हारनी पड़ी है।

Raw में इस हफ्ते फिन बैलर को थ्योरी के खिलाफ अपने WWE यूएस टाइटल को डिफेंड करना था। थ्योरी और बैलर के बीच अच्छा मुकाबला हुआ और दोनों ने शानदार मूव्स लगाते हुए फैंस को प्रभावित किया, लेकिन अंत में थ्योरी जीत दर्ज कर नए यूएस चैंपियन बन गए हैं।

मैच के बाद कई अन्य सुपरस्टार्स ने बाहर आकर थ्योरी को अपने कंधों पर उठा लिया था। कुछ समय बाद थ्योरी की जीत को सेलिब्रेट करने के लिए विंस मैकमैहन खुद बाहर आए और नए यूएस चैंपियन के साथ सेल्फी भी खिंचाई। खैर अब देखना दिलचस्प होगा कि यूएस टाइटल के अलावा डैना ब्रुक को 24*7 चैंपियन के रूप में आगे किस तरीके से बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment