Create

WWE द्वारा रिलीज किये गए फेमस सुपरस्टार की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE द्वारा रिलीज किये जाने से पहले स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स को मेन रोस्टर में काम करने का मौका नहीं मिल पाया था
WWE द्वारा रिलीज किये जाने से पहले स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स को मेन रोस्टर में काम करने का मौका नहीं मिल पाया था
reaction-emoji
Subham Pal

WWE द्वारा स्कार्लेट बॉर्डेऑक्स (Scarlett Bordeaux) को मैनेजर के तौर पर शामिल किया गया था और स्कार्लेट ने रिलीज के बाद इस चीज़ को लेकर बात की है। स्कार्लेट ने कहा कि रिलीज की खबर सुनकर वो दुखी जरूर थीं लेकिन वो कभी रोई नहीं थीं। बता दें, स्कार्लेट को नवंबर के महीने में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross), कीथ ली (Keith Lee), नाया जैक्स (Nia Jax) जैसे सुपरस्टार्स के साथ रिलीज कर दिया गया था।

कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट की जोड़ी NXT में काफी सफल साबित हुई थी लेकिन किसी कारण से इन दोनों सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर में जोड़ी के रूप में इस्तेमाल नहीं किया गया था। अपनी रिलीज के बारे में बात करते हुए स्कार्लेट ने कहा कि शुरू में वो काफी दुखी थीं लेकिन बाद में वो भविष्य में होने वाली चीज़ों को लेकर उत्साहित हो गई थीं।

Note to #WWE, just watch #WWENXT from last year and you’ll see the Karrion Kross we want! The lights, the entrance, no costumes and for the love of god Scarlett! If it’s not broke don’t try and fix it https://t.co/YHZu8vQi7B

स्कार्लेट ने यह भी खुलासा किया कि यह खबर सुनने के बाद वो भावुक नहीं हुई थीं। रिलीज के बावजूद स्कार्लेट दिसंबर में कई फोटोशूट, वर्चुअल साइनिंग और मैगजीन कवर शूट जैसी चीज़ों की वजह से काफी बिजी रहेंगी।

पूर्व WWE सुपरस्टार स्कार्लेट ने कैरियन क्रॉस को लेकर बड़ी खबर कंफर्म की

To recap Karrion Kross's main event arrival.+ WWE took away Scarlett+ Took the awesome bits of his entrance+ Had him lose to Jeff Hardy on his first Raw match+ Kind of lost interest+ Released him Don't tell me they couldn't have done something better https://t.co/hRKppaAKmT

जब स्कार्लेट को खुद की रिलीज की पता चला तो उस वक्त कैरियन क्रॉस उनके साथ ही मौजूद थे। अब स्कार्लेट ने क्रॉस को लेकर एक बड़ी खबर को कंफर्म किया है और स्कार्लेट ने यह बात स्वीकारी है कि क्रॉस को मूवी में रोल मिल चुका है।

बता दें, स्कार्लेट के बाद क्रॉस को भी रिलीज कर दिया गया था और WWE ने नवंबर के महीने में कुल 25 सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। स्कार्लेट ने कंफर्म किया है कि क्रॉस को बिग मूवी प्रोजेक्ट मिला है और वो भी स्कार्लेट की तरह काफी बिजी रहने वाले हैं। इन दोनों का अपकमिंग शेड्यूल काफी व्यस्त रहने वाला है और ये दोनों अप्रैल के महीने में साथ अलास्का जाने वाले हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...