Create

WWE ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में Bray Wyatt की वापसी को लेकर दिया बड़ा संकेत, जल्द फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट
Subham Pal

Bray Wyatt: ट्रिपल एच (Triple H) के WWE की जिम्मेदारी संभालने के बाद से ही कंपनी में ब्रे वायट की वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। हाल ही, ब्रे वायट की वापसी को लेकर बड़ा संकेत दिया गया। बता दें, WWE शोज के दौरान एरीना में मौजूद दर्शकों को कमर्शियल ब्रेक के दौरान अनोखे सैगमेंट देखने को मिलते हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के एक हालिया एपिसोड के दौरान कुछ अजीब देखने को मिला।

बता दें, WWE ने होंडा सेंटर में हुए SmackDown के एपिसोड में ब्रेक के दौरान एरीना में लगी लाईट बंद कर दी थी और आइकॉनिक रॉक सॉन्ग 'एयरप्लेन व्हाइट रैबिट' प्ले कर दिया था। इसके बाद एरीना में मौजूद फैंस ने अपने-अपने फोन्स की फ्लैशलाइट जला दी थी और देखा जाए तो ब्रे वायट के एंट्री के वक्त एरीना में मौजूद फैंस ऐसा ही किया करते थे।

@ryansatin White rabbit is kross’s nickname https://t.co/wbFUbeMV9E

कई फैंस का मानना है कि WWE इस चीज़ के जरिए ब्रे वायट की वापसी को सेटअप कर रही है। बता दें, कैरियन क्रॉस लूचा अंडरग्राउंड के दिनों में व्हाइट रैबिट निकनेम का इस्तेमाल किया करते थे इसलिए कई फैंस इसे कैरियन क्रॉस से जोड़कर भी देख रहे हैं।

WWE में अभी तक ब्रे वायट की वापसी क्यों नहीं हो पाई है?

अभी भी ट्रिपल एच द्वारा कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स को साइन किए जाने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि, ब्रे वायट इस कैटेगरी में नहीं आते हैं क्योंकि वो साल 2021 में WWE द्वारा शॉकिंग रिलीज के बाद से ही प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे बड़े फ्री एजेंट बने हुए हैं। हालिया अफवाहों के अनुसार, ब्रे वायट Clash at the Castle के मेन इवेंट में वापसी करने वाले थे।

डेव मैल्टजर की माने तो WWE और ब्रे वायट के बीच अभी तक डील नहीं हो पाई है। कहा जा रहा है कि ब्रे वायट द्वारा ज्यादा पैसों की मांग करने की वजह से डील नहीं हो पाई थी। हालांकि, इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि WWE एक बार फिर ब्रे वायट को कंपनी जॉइन करने के लिए मनाने की कोशिश नहीं करेगी। यह देखना रोचक होगा कि WWE कब तक ब्रे वायट की टेलीविजन पर वापसी करा पाती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...