WWE न्यूज: टेनिस से संन्यास के बाद WWE से जुड़ेंगी सेरेना विलियम्स?

Enter caption

WWE का नाम इस समय सबसे ऊंचा हैं। सभी की जुबान पर इसका नाम रहता है। सुपरस्टार्स की छवि भी फैंस के सामने जबरदस्त है। यहां की स्टोरीलाइऩ फैंस का मन मोह ले लेती है। विंस मैकमैहन हमेशा यहां नए से नए करने का सोचते है। और कर के दिखाते है। जिस कारण हर हफ्ते फैंस में उत्सुकता रहती है।

WWE को नए मुकाम में ले जाने के लिए हमेशा विंस मैकमैहन, स्टेफनी और ट्रिपल एच की निगाहें किसी ना किसी बड़े सुपरस्टार की तरफ रहती है। हाल-फिलहाल में देखा जाए तो रोंडा राउजी इसमें एक बड़ा नाम शामिल है। और ये एक तरीके से सही भी है।

लेकिन अब WWE में एक और बड़ा नाम जुड़ सकता है। टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स WWE के मेन रोस्टर में शामिल हो सकती है। ये बात किसी और ने नहीं बल्कि स्टेफनी मैकमैहन ने कही है। स्टेफनी ने इस बात के संकेत दे दिए है कि आगे रिटायरमेंट के बाद सेरेना विलियम्स कॉन्ट्रैक्ट साइन मेन रोस्टर में कर सकती हैं। स्टेफनी मैकमैहन ने कहा,"23 बार की ग्रैंड स्लैम टेनिस चैंपियन काफी शानदार हैं। WWE रोस्टर में उनका स्वागत करने के लिए हम हमेशा तैयार है। और हम भी उन्हें रिप्रैसेंट करने के लिए उत्साहित है। विमेंस डिवीजन को इससे और ताकत मिलेगी।"

स्टेफनी मैकमैहन की इन बातों से साफ जाहिर है कि उनकी नजरें अब सेरेना विलियम्स पर है। सेरेना विलियम्स और WWE में अपना जलवा बिखेर भी सकती है। सेरेना की ताकत, बॉडी WWE के सुपरस्टार्स के जैसी लगती है। अगर सेरेना रिटायरमेंट के बाद WWE में आती है तो ये कंपनी के लिए काफी अच्छी बात होगी। हालांकि अभी इस बारे में कहना ये गलत होगा कि वो कब आएंगी क्योंकि अभी उनका करियर सिर्फ टेनिस मेें है। लेकिन फ्यूचर में ये जरूर हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं