WWE द्वारा सऊदी अरब की धरती पर Night of Champions 2023 में रचा जाएगा इतिहास, खास रिकॉर्ड जानकर आपको होगी हैरानी

Pankaj
WWE Night of Champions 2023 रहेगा ऐतिहासिक
WWE Night of Champions 2023 रहेगा ऐतिहासिक

Night of Champions: WWE का अगला बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) होगा। 27 मई को इसका आयोजन होगा। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई बड़े मुकाबले यहां फैंस को देखने को मिलेंगे। इस साल कंपनी तब इतिहास रचेगी जब वो इस इवेंट के लिए जेद्दाह, सऊदी अरब जाएंगे।

साल 2018 में WWE ने सऊदी अरब के साथ साल में 2 बार बड़े शो आयोजित करने की डील की थी। ये डील दस साल के लिए है। इसी तर्ज पर कंपनी ने ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में भी कुछ शो आयोजित किए। खैर Night of Champions 2023 में इस साल बहुत कुछ देखने को मिलेगा। 27 मई को होने वाले इस इवेंट में रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में हजार दिन पूरे हो जाएंगे। साथ ही साथ कंपनी को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी मिलेगा।

youtube-cover

आने वाले महीनों में WWE यूएस से बाहर बैक-टू-बैक तीन प्रीमियम लाइव इवेंट आयोजित करने का रिकॉर्ड बनाएगा। इस रिकॉर्ड की शुरूआत Backlash से हो गई है। इस शो का आयोजन सैन जुआन, प्यूर्टो रीको में हुआ था। 27 मई को Night of Champions सऊदी अरब में होगा। फिर 1 जुलाई को Money in the Bank का आयोजन लंदन में किया जाएगा।

WWE Night of Champions 2023 में होंगे धमाकेदार मुकाबले

जैसे ही Night of Champions की शुरूआत सऊदी अरब में होगी तो WWE द्वारा बड़ा इतिहास रचा जाएगा। अभी तक इस इस शो के लिए कोडी रोड्स और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का ऐलान हुआ है। Raw में इस मुकाबले का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए भी दो सुपरस्टार्स के बीच बहुत जल्द ऑफिशियल ऐलान कर दिया जाएगा। सैथ रॉलिंस टूर्नामेंट के तहत फाइनल में प्रवेश कर चुके हैं। जल्द ही उनके प्रतिद्वंदी का नाम भी सामने आ जाएगा। सऊदी अरब में हमेशा कंपनी का शो हिट रहा। बिजनेस के लिहाज से भी WWE को बहुत फायदा हुआ। यहां होने वाले शोज में आजतक हमेशा बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।