एलेक्सा ब्लिस और नाया जैक्स के बीच विमेंस टाइटल के लिए होगा एक्सट्रीम रूल्स मैच

मनी इन द बैंक पीपीवी के बाद की रॉ में नाया जैक्स और एलेक्सा ब्लिस के बीच एक्सट्रीम रूल्स में विमेंस टाइटल मैच का ऐलान हुआ था। रॉ में बताया गया कि यह मैच एक एक्सट्रीम रूल्स मैच होगा यानी नो डिसक्वालीफिकेशन मैच।

वैसे देखा जाए तो एलेक्सा ब्लिस का एक्सट्रीम रूल्स मैचों में काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है। पिछले साल उन्होंने एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में बेली को केन्डोस्टिक ऑन ए पोल मैच में हराकर रॉ विमेंस टाइटल जीता था। इस हिसाब से एलेक्सा ब्लिस को फेवरेट माना जा रहा है, जिसका मतलब यह है कि एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में एलेक्सा ब्लिस, नाया जैक्स को हराकर अपना विमेंस टाइटल डिफेंड कर सकती हैं।

लेकिन संभावना यह भी है कि एक्सट्रीम रूल्स का मैच ब्लिस के लिए अलग हो सकता है क्योंकि मैच के दौरान रिंगसाइड में नाया के साथ रोंडा राउजी भी मौजूद रहेंगी। यह मैच नो डिसक्वालीफिकेशन मैच है। रोंडा और एलेक्सा के इतिहास को देखते हुए इस बात की पूरी संभावना है कि रोंडा राउजी मैच के बीच मे दखल दे सकती हैं। रोंडा, एलेक्सा के मनी इन द बैंक कैश इन का हवाला देकर कह सकती हैं कि यह भी पूरी तरह से नियमों के अंदर है। गौरतलब है कि मनी इन द बैंक पीपीवी में रोंडा राउजी और नाया जैक्स के मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस ने दखल दिया था और नाया पर अपना ब्रीफ़केस कैश इन करके विमेंस टाइटल भी जीता था।

दरअसल रॉ में नाया ने मिकी जेम्स के साथ अपने मैच के पहले यह ऐलान किया कि वह एलेक्सा ब्लिस के साथ विमेंस टाइटल के लिए एक्सट्रीम रूल्स मैच में भिड़ेंगी। यह WWE में पहली बार है जब महिलाएं किसी एक्सट्रीम रूल्स मैच में हिस्सा लेंगी।

App download animated image Get the free App now