COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE कर सकता है NXT TakeOver में बड़ा बदलाव

Sanjay Dutta
ANALYST
26   //    02 Jul 2018, 15:59 IST

अफवाहों की माने तो WWE अपने टेकओवर शो को एक घंटा पहले शुरू करने जा रही हैं और इसका मतलब है कि आने वाले दिनों में हमें लंबे टेकऑवर इवेंट्स देखने को मिलेंगे।

WWE ने अप्रैल में यह ऐलान किया था कि वह आने वाले दिनों में ब्रांड एक्सक्लूसिव  पे-पर-व्यू आयोजित नहीं करेगी और आगे चलकर हर पे-पर-व्यू में एक घंटा और जोड़ा जाएगा जिसके बाद हर एक पीपीवी की शुरुआत शाम 8 बजे की जगह 7 बजे से की जाएगी।

इसका मतलब है कि किक ऑफ शो अब 6 बजे से शुरू होगा और कई WWE पे-पर-व्यू रात 12 बजे से पहले खत्म हो जाएंगे,लेकिन रैेसलमेनिया इससे ज्यादा लंबा होगा।

WWE ने अपने NXT इवेंट्स में यह बदलाव करने का फैसला किया है, टेकओवर शो आम तौर पर पूर्वी समय 8 बजे से शुरू होता हैं, लेकिन द रैेसलिंग ऑब्जर्वर के रिपोर्ट के मुताबिक, आगे चलकर टेकऑवर शो शनिवार रात को 7 बजे से शुरू होने जा रहा हैं।

अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि क्या यह बदलाव समरस्लैम वीकेंड में होने वाले NXT टेकओवर : ब्रुकलिन से लागू होगा या नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि सर्वाइवर सीरीज से पहले होने वाले NXT टेकओवर: लॉस एंजेल्स को एक घंटे पहले स्ट्रीम किया जाएगा।

WWE फिलहाल अपने NXT शो को लंबा करने के बारे में नहीं सोच रही है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ऐसा हो सकता है, हालांकि आगे चलकर इस शो को तीन घंटे से भी कम समय तक रखने का प्लेन हैं।

NXT टेकओवर: ब्रुकलिन का बिल्ड-अप शुरू हो चुका हैं और इस शो पर होने वाले एक मैच की औपचारिक घोषणा भी की जा चुकी हैं जबकि दूसरे मैचों के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। इसका मतलब है कि अगर कार्ड को और लंबा नहीं बनाया जाता हैं , तो भी यह हमेशा की तरह की तरह की खचाखच भरा होगा।

लेखक - फिलिप मैरी , अनुवादक - संजय दत्ता

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...