WWE न्यूज़: शेन मैकमैहन हील बने, मिज़ पर किया हमला

Enter caption

WWE के फास्टलेन पे-पर-व्यू में शेन मैकमैहन एक हील बन गए। आपको बताते चलें कि शो के दौरान शेन और मिज़ एक टैग टीम टाइटल मैच का हिस्सा थे। इस मैच के दौरान काफी ज़बरदस्त मूव्स देखने को मिले और एक पल को लगा कि शायद अपने घर क्लीवलैंड, ओहायो में मिज़ और शेन मैकमैहन टैग टीम टाइटल जीत जाएं लेकिन तभी ये मैच हार गए जिसके बाद शेन मैकमैहन ने मिज़ के पिता के सामने ही उनके बेटे पर वार कर दिया।

मिज़ एक ऐसे रैसलर हैं जिनमें काफी हुनर है और उनके प्रोमोज़ भी ज़बरदस्त होते हैं। जब सर्वाइवर सीरीज में डेनियल ब्रायन हील बने थे तो ये कयास लग रहे थे कि मिज़ बेबीफेस बन सकते हैं लेकिन उसके लिए कोई सही कहानी नहीं मिल रही थी, ना ही मौका। अब जबकि शेन ने अपने पार्टनर पर वार कर दिया है तो ना केवल वो एक हील बन गए हैं बल्कि इसकी वजह से काफी ज़बरदस्त प्रोमोज़ हमें देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही एक ऐसी लड़ाई रैसलमेनिया में देखने को मिलेगी जिसमें एक्शन ही एक्शन होगा और आने वाले समय में जिसकी वजह से स्मैकडाउन में हो रहा काम, और कहानियों को फायदा मिलेगा।

शेन अपने काम से किसी भी कहानी में जान ला देते हैं, और चूंकि रैसलमेनिया अब ज़्यादा दिन दूर नहीं है तो इस कहानी को जल्द ही बड़ा और बेहतर होते देखा जा सकेगा, पर एक सवाल है जिसका जवाब हम सब देखना चाहेंगे, और वो ये है कि मिज़ के पिता क्या इस कहानी का हिस्सा बनेंगे।

अब ये देखना होगा कि क्या WWE इसमें मिज़ के पिता को भी जोड़ती है या नहीं? वो काफी मज़ाकिया हैं, और इसकी एक झलक हमें हॉल ऑफ फेम के इंटरव्यूज़ में देखने को मिली थी। उनके आने से ना सिर्फ कहानी बल्कि इस लड़ाई में काफी फायदा मिलेगा।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
App download animated image Get the free App now