"चैंपियनशिप अब मेरी होगी"- WWE SmackDown में धमाकेदार जीत के बाद फेमस Superstar का अनदेखा इंटरव्यू आया सामने, दिग्गज की जमकर तारीफ की

..
SmackDown के ऑफ एयर हुआ धमाकेदार मैच
WWE SmackDown के दौरान का अनदेखा इंटरव्यू आया सामने

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन सैंटोस इस्कोबार (Santos Escobar) का मैच जीतने के बाद हुआ बैकस्टेज इंटरव्यू कंपनी ने टीवी पर नहीं दिखाया था। यह इंटरव्यू ब्रेक के दौरान शूट किया गया था, जिसे बाद में सोशल मीडिया में शेयर किया गया।

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर इंविटेशनल की शुरूआत हालिया SmackDown के एपिसोड से हुई थी, जहां सैंटोस इस्कोबार ने एजे स्टाइल्स, ग्रेसन वॉलर और बुच को मात दी थी। पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स मैच में जीत के बहुत करीब थे, लेकिन तभी कैरियन क्रॉस ने बैकस्टेज गुड ब्रदर्स पर हमला कर उनका ध्यान भटका दिया था। स्टाइल्स अपने साथियों को बचाने के लिए बैकस्टेज जाने लगे, तभी रैम्प पर ग्रेसन ने उन्हें धराशाई कर दिया।

इसका फायदा सैंटोस इस्कोबार ने उठाया और मैच के अंतिम पलों में जीत दर्ज की। इसके बाद टीवी में एड आने लग गए थे। इस दौरान ही कायला ब्रैक्सटन ने इस्कोबार का स्टेज के पास इंटरव्यू लिया था। LWO मेंबर ने कहा कि उनके लिए यह करियर का बहुत बड़ा दिन रहा, जिसका श्रेय उन्होंने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो को दिया। उन्होंने मिस्टीरियो की तारीफ की और अपनी जीत पर कहा,

"यह LWO के लिए था। यह मेरे करियर की बहुत महत्वपूर्ण शाम थी। मैं मेरे मित्र और मेंटर को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा, जिन्होंने मुझपर वह यकीन दिखाया जो किसी और ने नहीं दिखाया था। वो रे मिस्टीरियो हैं। यूएस चैंपियनशिप सैंटोस इस्कोबार की होगी।"

आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं:

Santos Escobar की जीत से WWE यूएस चैंपियन Austin Theory नहीं हुए प्रभावित

सैंटोस इस्कोबार भले ही इस जीत को अपने करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण मान रहे हैं लेकिन मौजूदा यूएस चैंपियन उनसे प्रभावित नहीं नज़र आ रहे हैं। उनका मानना है कि सैंटोस को इस समय लंबा रास्ता तय करना है। थ्योरी ने कहा कि पहले भी जॉन सीना, रे मिस्टीरियो और ऐज जैसे कुछ दिग्गजों ने उन्हें चैंपियनशिप मैच में हराने की कोशिश की है लेकिन सभी नाकाम रहे हैं। खैर, अभी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए एक और इंविटेशनल मैच देखने को मिलेगा। इसका आयोजन अगले हफ्ते होने वाला है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now