Create

WWE ने टॉप चैंपियन पर हुए खतरनाक हमले को लेकर दिया बड़ा अपडेट, खतरे में पड़ा करियर?

ब्रॉन ब्रेकर WWE में वर्तमान समय में NXT चैंपियन बने हुए हैं
ब्रॉन ब्रेकर WWE में वर्तमान समय में NXT चैंपियन बने हुए हैं

WWE NXT में इस हफ्ते जो गेसी (Joe Gacy) ने ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) को बालकनी से नीचे धक्का दे दिया था और इस वजह से NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर को काफी चोट आई थी। WWE ने ब्रॉन ब्रेकर के साथ हुई इस घटना के बाद हाल ही में एक बड़ा अपडेट दिया है। बता दें, जो गेसी ने कुछ समय पहले ब्रॉन के पिता रिक स्टाइनर को किडनैप करने के बाद उनकी हॉल ऑफ फेम रिंग चुरा ली थी।

UPDATE: The medical status of @bronbreakkerwwe remains uncertain after @JoeGacy's attack on #WWENXT. Breakker has not disclosed any information as of Thursday which raises questions on if he will be cleared to defend his NXT Title at #NXTSpringBreakin on Tuesday May 3. https://t.co/QgFrR2BQcJ

ब्रॉन ने पहले ही अपने पिता को आजाद करा लिया था और इस हफ्ते उन्होंने जो गेसी से अपने पिता की हॉल ऑफ फेम रिंग भी हासिल कर ली। इसी दौरान जो गेसी ने ब्रॉन को ऊंचे प्लेटफार्म से धक्का दे दिया था। WWE ने ब्रॉन ब्रेकर को लेकर मेडिकल अपडेट देते हुए कहा-

"WWE NXT में जो गेसी द्वारा किये हमले के बाद ब्रॉन ब्रेकर का मेडिकल स्टेट्स अभी अनिश्चित है। ब्रॉन ने अभी तक अपनी तरफ से कोई खुलासा नहीं किया है और इस चीज़ ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि क्या वो 3 मई को होने जा रहे Spring Breakin में अपना NXT टाइटल डिफेंड कर पाएंगे।"

WWE NXT Breakin में ब्रॉन ब्रेकर को अपना टाइटल डिफेंड करना है

ब्रॉन ब्रेकर Spring Breakin में जो गेसी के खिलाफ मैच में अपनी NXT चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। हालांकि, ब्रॉन ब्रेकर को इस इवेंट में अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए पहले पूरी तरह ठीक होना होगा। बता दें, यह जो गेसी का WWE में पहला टाइटल मैच होने जा रहा है।

वहीं, ब्रॉन ब्रेकर का WrestleMania के बाद हुए Raw के एपिसोड में डॉल्फ जिगलर से NXT चैंपियनशिप जीतने के बाद यह उनका दूसरा टाइटल डिफेंस होने जा रहा है। बता दें, डॉल्फ जिगलर से NXT टाइटल हासिल करने के बाद ब्रॉन ब्रेकर ने अपना पहला टाइटल डिफेंस गंथर के खिलाफ किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment