COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में होने वाले द शील्ड के मैच की घोषणा

SENIOR ANALYST
80   //    24 Aug 2018, 16:04 IST

रैसलिंग इंक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, द शील्ड को 15 अक्टूबर को फिलाडेल्फिया में होने वाली रॉ में ट्रिपल थ्रैट मैच में हिस्सा लेना है। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस का मुकाबला डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। एडवर्टाइज़ किए गए मैच से पता नहीं चल पाया है कि ये मेन शो में होगा या फिर रॉ खत्म होने के बाद डार्क मैच के रूप में होगा।

इससे पहले 6 अक्टूबर को WWE ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जहां उनका सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। द शील्ड को इस इवेंट में मैच लड़ना है, हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ऑस्ट्रेलिया में शील्ड का सामना किसके साथ होगा। इस इवेंट में जॉन सीना, अंडरटेकर, ट्रिपल एच जैसे दिग्गज नजर आएंगे। माना जा रहा है कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल भी यहां रिंग में अपना जलवा बिखेर सकते हैं।

समरस्लैम के बाद हुई रॉ के दौरान ही फैंस को शील्ड का रीयूनियन देेखने को मिला, जब डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस को बचाने के लिए आए और उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिटाई की। अगर डीन और सैथ नहीं आते तो शायद रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों टाइटल गंवा बैठते।

इससे पहले भी पिछले साल द शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला था। लेकिन पहले रोमन रेंस बीमार हो गए और उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ को चोट लग गई। इस वजह से रीयूनियन फेल रहा। फैंस को पता है कि होगा कि द शील्ड WWE में पहली बार नवंबर 2012 को नजर आई थी। शील्ड ने कंपनी में आकर बड़े-बड़े धुरंधरों को धूल चटाई।

करीब डेढ़ सालों के भीतर ही शील्ड ने WWE में तहलका मचा दिया था। समरस्लैम 2018 से पहले किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि विंस मैकमैहन शील्ड का रीयूनियन करवाएंगे क्योंकि ज्यादातर लोगों का मानना था कि डीन एम्ब्रोज़ की जिस लुक में वापसी हुई है, उससे लगता है कि वो हील बनने वाले हैं। लेकिन हमेशा की तरह WWE ने कुछ ऐसा किया जो किसी ने भी नहीं सोचा था।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...