COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड के अगले प्रतिद्वंदी का हुआ खुलासा?

SENIOR ANALYST
66   //    22 Aug 2018, 15:42 IST

मंडे नाइट रॉ में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज का रीयूनियन हुआ। द शील्ड का जलवा फिर से फैंस को देखने को मिला। फिन बैलर और रोमन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच था। रोमन रेंस मैच जीत गए लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक कैश इन के लिए बोल दिया। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने आकर उन्हें बचाया। रोमन रेंस अभी भी यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए है।

अब शील्ड के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा भी हो गया है। साल 2014 में जो हुआ था वो अब यहां देखने को मिल सकता है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ दो सुपरस्टार जुड़ेंगे जो उनकी मदद करेंगे।

शील्ड का रीयूनियन तब रॉ में हुआ था  जब स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक कैश इन कराने आए। ये रॉ का मेन इवेंट शो था। शील्ड ने ट्रिपल पॉवरबॉम्ब स्ट्रोमैन को दिया।

ब्रे वायट ने हाल ही में ट्विटर का सहारा लेकर धमकी शील्ड को दे दी है। 2014 में जो हुआ था उन्होंने वो याद दिलाया। वायट फैमिली ने यहां द शील्ड को हराया था। वायट ने इसी के सहारे उस पल को याद दिलाया।




ब्रे वायट अभी किसी भी स्टोरीलाइन में शामिल नहीं है। ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले उनके दोस्त थे। वायट फैमिली में वो भी थे। मैट हार्डी के साथ टैग टीम में ब्रे थे लेकिन वो अब खत्म हो गई। मैट हार्डी चोट से उभर रहे है। ब्रे वायट अब स्ट्रोमैन के साथ मिलकर शील्ड को चुनौती दे सकते है।हालांकि स्ट्रोमैन को किसी के साथ टीम बनाने की जरूरत नहीं है। अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या ब्रे वायट उनके साथ आते है या नहीं।

इसके अलावा बॉबी लैश्ले ने भी स्ट्रोमैन की मदद करने की बात कही हैं।



अब अगले हफ्ते की रॉ में पता चलेगा कि क्या ब्रे वायट उनका साथ देते हैं या नहीं। इसके अलावा बॉबी लैश्ले पर भी नजरें रहेंगे। वो भी इनके साथ मिलकर शील्ड को चुनौती दे सकते है। अगल इनके बीच फिर मैच होता है तो फिर ये जबरदस्त मैच होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...