WWE ने Veer Mahaan को लेकर लिया चौंकाने वाला फैसला, भारतीय Superstar और फैंस के लिए बड़ा झटका?

WWE में वीर महान को नहीं मिलेगा पुश?
WWE में वीर महान को नहीं मिलेगा पुश?

WWE में जब वीर महान (Veer Mahaan) ने नए अंदाज में एंट्री की थी और एक-एक करके अपने सभी विरोधियों का बुरा हाल किया था। उसके बाद ऐसा लग रहा था कि WWE ने भारतीय सुपरस्टार के लिए बड़े प्लान बना रखे हैं, लेकिन पिछले हफ्तों से जो कुछ भी देखने को मिल रहा है उसे देखते हुए लग रहा है कि कंपनी ने उनके पुश को रोक दिया और इस हफ्ते उनको लेकर चौंकाने वाला फैसला भी लिया।

आपको बता दें कि Raw के एपिसोड में वीर महान का इस हफ्ते कोई मैच देखने को मिला। वो एक बैकस्टेज सैगमेंट में जरूर दिखाई दिए, जहां मुस्तफा अली उनका खाना लेकर भाग गए थे और वो उनके पीछे भाग रहे थे। इसके अलावा वीर महान के मैच को Main Event शो में कराया जा रहा है।

Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने इस बात को रिपोर्ट किया कि Raw से पहले Main Event के लिए मैच टेप हुए। इसमें टी बार का मुकाबला सेड्रिक एलेक्जेंडर से हुआ और भारतीय सुपरस्टार वीर महान का मैच मुस्तफा अली से हुआ। यह मुकाबले टीवी पर लाइव नहीं आते हैं और इन मैचों का इतना महत्व भी नहीं होता है।

इसे अगर वीर महान का डिमोशन कहा जाए, तो बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। तीन हफ्ते पहले वीर ने सिर्फ Raw में आकर प्रोमो दिया, पिछले हफ्ते Raw में हुए बैटल रॉयल में उन्हें काफी कमजोर दिखाया गया और वो काफी जल्दी आउट हो गए। इस हफ्ते भी वो ऐसे सैगमेंट में दिखाई दिए, जिससे उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हो सकता है और मेन शो की जगह Main Event में लड़ने से भी उन्हें फायदा नहीं होगा।

WWE में अभी तक नहीं मिला है वीर महान को उनका मोमेंट

भारतीय सुपरस्टार जरूर लगातार जीत रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी मजबूत प्रतिद्वंदी नहीं मिला। इस बीच WrestleMania Backlash, Hell in a Cell और Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट का वो हिस्सा नहीं थे। मौजदूा हालात को देखते हुए इस बात की उम्मीद काफी कम है कि उन्हें SummerSlam में भी जलवा दिखाने का मौका मिलेगा।

निश्चित ही यह भारतीय सुपरस्टार और फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। फैंस वीर महान को काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर उन्हें इसी तरह की बुकिंग मिलेगी तो जल्द ही फैंस का विश्वास उनके ऊपर से उठ जाएगा और वो जॉबर वाली कैटेगरी में ना आ जाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।