WWE ने भारतीय Superstar समेत 10 रेसलर्स को अचानक निकालकर चौंकाया, दूसरे 'Brock Lesnar' की भी हुई छुट्टी

WWE ने अचानक 10 सुपरस्टार्स को निकालते हुए चौंकाया
WWE ने अचानक 10 सुपरस्टार्स को निकालते हुए चौंकाया

WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को साथ में कंपनी से निकाल दिया है। Fightful के सीन रॉस सैप की रिपोर्ट के अनुसार इस बार NXT के 10 सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया गया है और इसमें भारतीय सुपरस्टार संजना जॉर्ज (Sanjana George), पूर्व चैंपियन डकोटा काई (Dakota Kai) और दूसरे 'ब्रॉक लैसनर' (Brock Lesnar) कहे जाने वाले हार्लैंड (Harland) का नाम शामिल है।

इस बार WWE ने NXT से डकोटा काई, संजना जॉर्ज, हार्लैंड, डेक्सटर लूमिस, मैल्कम बिवेंस, पर्सिया पिरोटा, रेलिन डिवाइन, मिला मलानी, पेज प्रिंजिवल्ली और ड्रेको एंथनी को अचानक निकालते हुए चौंकाया। SmackDown शुरू होने के कुछ घंटों पहले सीन रॉस सैप ने इस न्यूज को ब्रेक किया।

WWE द्वारा निकाले गए सुपरस्टार्स सबसे चौंकाने वाला नाम पूर्व चैंपियन डकोटा काई और हार्लैंड का रहा। डकोटा काई ने NXT में दो बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके अलावा कुछ हफ्तों पहले ही उन्होंने मैंडी रोज को NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज भी किया था। उनके काम की हर किसी ने तारीफ की है और सभी को उम्मीद थी कि जल्द ही उन्हें मेन रोस्टर में बुलाया जाएगा।

इसके अलावा जब पिछले साल हार्लैंड को साइन किया गया था तो उन्हें दूसरा ब्रॉक लैसनर कहा गया था। वो हाल ही में जो गेसी और ब्रॉन ब्रेकर की फिउड में भी शामिल थे, लेकिन उन्हें इस स्टोरलाइन से अलग कर दिया गया था। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला मार्च में ड्रेको के खिलाफ लड़ा था।

WWE में 2020 से लगातार कई सुपरस्टार्स को बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब WWE ने एक साथ कई सुपरस्टार्स को निकाला है। साल 2020 में यह सिलसिला शुरू हुआ था और अबतक यह जारी ही है। समोआ जो, एलिस्टर ब्लैक, रूबी रायट, ब्रॉन स्ट्रोमैन, ब्रे वायट, सुनील सिंह, समीर सिंह, जायंट जंजीर, कविता देवी, विलियम रीगल, ब्रॉन्सन रीड, जैक रायडर, साराह लोगन, नाया जैक्स, कैरियन क्रॉस, कीथ ली समेत कई प्रमुख सुपरस्टार्स को अभी तक पिछले दो सालों में कंपनी से निकाला जा चुका है।

WWE से रिलीज गए सुपरस्टार्स नो कंपीट क्लॉज के कारण एकदम किसी दूसरी जगह काम नहीं कर पाएंगे, लेकिन देखना होगा कि इन सुपरस्टार्स का अगला कदम क्या होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now