WWE ने स्वर्गीय Bray Wyatt के परिवार को दिया खास तोहफा, पिता ने बेटे को याद करते हुए फैंस को दी अच्छी खबर

Ujjaval
WWE दिग्गज ब्रे वायट के फैंस के लिए खुशखबरी
WWE दिग्गज ब्रे वायट के फैंस के लिए खुशखबरी

Bray Wyatt: WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) का 24 अगस्त 2023 को अचानक हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। इस खबर के कारण पूरे रेसलिंग जगत में शोक की लहर छा गई थी। ब्रे को लेकर कई बार उनकी बहन ने प्रतिक्रिया दी। अब उनके पिता माइक रोटुंडा (Mike Rotunda) ने बड़ा खुलासा किया। WWE ने वायट के परिवार को एक शानदार तोहफा दिया, जिससे उन्हें काफी मदद मिलेगी।

ब्रे वायट के पिता और पूर्व WWE सुपरस्टार माइक रोटुंडा ने हाल ही में Wrasslin Talk पॉडकास्ट पर कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि ब्रे वायट के निधन के बाद से हर दिन पूरा परिवार उन्हें याद करता है। उन्होंने कहा,

"यह चीज़ काफी मुश्किल रही है। हम उन्हें (ब्रे वायट) हर दिन मिस करते हैं। बिजनेस को देखते हुए बड़ा होने के कारण मुझे पता है कि आप चीज़ों को हफ्ते में एक बार प्लान करते हैं क्योंकि इसके बाद आपको वीकेंड्स और टीवी पर लड़ना होता है। विंडहैम (ब्रे वायट) और जोजो की कल शादी होने वाली थी। मैं हर दिन विंडहैम को मिस करता हूं। विंडहैम सबसे बड़े थे और जब से वो छह महीने के थे, उसके बाद से ही मैं उन्हें यहां (रेसलिंग के दौरान सफर) लेकर आया करता था। जब मैं रेसलिंग करता था, वो हमारे साथ आते और साथ रहते थे। इसी वजह से इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है कि वो अभी मेरे पास नहीं हैं।"

दिग्गज ने बताया कि WWE ने उनके परिवार की हमेशा से ही काफी मदद की है। उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि विंडहैम को लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है। इसका सीधा अर्थ है कि उनके परिवार और बच्चों को काफी ज्यादा मदद मिलेगी। उन्होंने कहा,

"मुझे WWE को क्रेडिट देना होगा। उन्होंने हमारे परिवार की कई अलग-अलग चीज़ों द्वारा काफी ज्यादा मदद की है। उन्होंने (WWE) विंडहैम को लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट दिया है और इसकी सारी कमाई उनके परिवार को जाएगी। विंडहैम के चार बच्चे हैं। उन्हें हमारे जीवन में पाकर हम बहुत खुश हैं।"

WWE दिग्गज Bray Wyatt के लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट का क्या मतलब है?

जब एक सुपरस्टार को लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट में साइन किया जाता है, तो उसे WWE द्वारा वीडियो गेम अपीयरेंस और मर्चेंडाइज सेल्स में हुई कमाई के पैसे मिलते हैं। WWE उनके नाम का उपयोग करता है। ब्रे वायट को इस कॉन्ट्रैक्ट में साइन किया गया है और इसका पूरा फायदा उनके बच्चों को मिलेगा।

youtube-cover