Create

WWE न्यूज़: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें धोखे से बुरी तरह मारा गया

Ankit
Enter caption

WWE स्टोरीलाइन के हिसाब से चलता है। दुश्मनी से लेकर मार पीट सब बैकस्टेज बैठे राइट्स की सोच होती है। किसी स्टोरीलाइन को पसंद किया जाता है लेकिन कुछ कहानियां ऐसी भी होती है जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। कुछ स्टोरीलाइन ऐसी होती है जिसके कारण रैसलर्स को ब्रेक भी लेना पड़ता है।

अगर स्टोरीलाइन दमदार होती है तो सुपरस्टार को बड़ा फायदा मिलता है। WWE में एक सुपरस्टार को बढ़िया स्टोरी ही कामयाबी दिलाती है। WWE में कई सारे सुपरस्टार्स हैं लेकिन सफलता कुछ ही सुपरस्टार को मिलती है। जैसे, इस वक्त बैकी लिंच और शार्लेट की कहानी को पसंद किया गया जबकि सैथ रॉलिंस और एम्ब्रोज की कहानी को भी रोचाक माना गया है।

WWE अपने फैंस के लिए अच्छी कहानियां लाता रहता है, लगभग 18 साल पहले ऑस्टिन और विंस मैकमैहन की कहानी को काफी पंसद किया गया था लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब धोखे से विंस ने टॉयलेट में ऑस्टिन को बाकी रैसलर्स ने पिटवाया था।

विंस और ऑस्टिन चाहे टीवी पर कितने बड़े दुश्मन क्यों ना हो लेकिन असल जिंदगी में वो अच्छे दोस्त हैं। कुछ साल पहले आपको याद होगा कि कैसे ट्रिपल एच ने डेनियल ब्रायन के हाथ बांध दिए थे और उनको बुरी तरह से मारा था। ऑस्टिन की स्टोरीलाइन nWo के खिलाफ भी काफी धमाकेदार थी , उस वक्त स्कॉट को ऑस्टिन ने पकड़ लिया और धोखे से केविन नैश और हल्क होगन की पिटाई की थी।

इतना ही नहीं स्टीव ऑस्टिन को हमेशा से जबरदस्त स्टोरीलाइन दी जाती रही है, एक बार तो ऑस्टिन ने Dx के ऊपर जाल फेंक दिया था और पिटाई की थी। वहीं दिग्गज अंडरटेकर को पार्किंग एरिया में भी कई सारे रैसलर्स ने बुरी तरह मारा था।

WWE की तमाम सभी बड़ी खबरें और अपडेट्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment