SmackDown में Roman Reigns के धमाकेदार मैच के ऐलान के बाद भी WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

WWE को SmackDown के कारण हुआ बड़ा नुकसान
WWE को SmackDown के कारण हुआ बड़ा नुकसान

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में कई दिलचस्प और धमाकेदार चीज़ें हुईं। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट का बिल्ड-अप शुरू हो गया है, इसलिए उस दृष्टि से भी SmackDown यादगार साबित हुआ और अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के टाइटल डिफेंस का भी ऐलान किया गया।

मगर SmackDown की रेटिंग्स में इस बात गिरावट दर्ज की गई है। SpoilerTV की रिपोर्ट्स के अनुसार ब्लू ब्रांड के एपिसोड को पिछले हफ्ते 1.805 मिलियन लोगों ने लाइव देखा। पहले घंटे की औसतन व्यूअरशिप 1.792 मिलियन और दूसरे घंटे में औसतन 1.813 मिलियन लोगों ने इवेंट को लाइव देखा। पिछले हफ्ते 1.847 मिलियन व्यूअर्स की तुलना में इस बार व्यूअरशिप में गिरावट दर्ज की गई है। वहीं SmackDown की 18-49 डेमोग्राफिक के मामले में रेटिंग 0.49 रही।

WWE SmackDown में क्या-क्या हुआ

इवेंट की शुरुआत ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच MITB क्वालीफाइंग लैडर मैच से हुई। दोनों के बीच बहुत कड़ी टक्कर देखने को मिली और इस दौरान दोनों ने स्टील चेयर्स से एक-दूसरे पर अटैक भी किया। इस अटैक के चलते दोनों सुपरस्टार्स को मैच से डिसक्वालीफाई कर दिया गया।

दूसरी ओर लेसी इवांस ने जाया ली को हराकर विमेंस MITB लैडर मैच में अपना स्थान पक्का कर लिया है। वहीं मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का सामना शॉट्जी से हुआ, जिन्होंने मौजूदा चैंपियन को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंत में आर्मबार के खिलाफ टैपआउट कर बैठीं। मैच के बाद नटालिया ने बाहर आकर राउजी पर शार्पशूटर लगाया था।

इस बीच रिकोशे को हराकर गंथर नए WWE आईसी चैंपियन बन गए हैं। एक अन्य मैच में रिडल का सामना सैमी जेन से हुआ, जिसमें शर्त रखी गई थी कि जीत दर्ज करने पर रिडल को रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल शॉट मिल सकता है।

मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसके अंतिम क्षणों में रिडल ने RKO लगाने के बाद जेन को पिन करते हुए अपनी जीत सुनिश्चित की। मैच के बाद द किंग ऑफ ब्रोज़ ने केंडो स्टिक से द उसोज़ पर अटैक करने के बाद रोमन रेंस के अंदाज में हाथ ऊपर उठाकर मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन पर तंज कसा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links