Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown 1000 में लैजेंड्स की वापसी, टीवी पर आने का समय और मैचों की पूरी जानकारी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
15 Oct 2018, 14:15 IST

Enter caption

पूरी दुनिया के रैसलिंग फैंस की नजरें इस वक्त 16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर) की तारीख पर टिकी हुई हैं। 16 अक्टूबर को स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है। बड़े हादसे, दुखद मौत होने के बावजूद भी स्मैकडाउन का कारवां कभी नहीं रुका और हर हफ्ते WWE सुपरस्टार्स ने फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरा दमखम लगाया।

अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं। स्मैकडाउन लाइव का 1000वां एपिसोड वॉशिंगटन डीसी के कैपिटल वन एरीना से लाइव आएगा। एरीना की क्षमता करीब 20 हजार दर्शकों की है। भारत में स्मैकडाउन लाइव 17 अक्टूबर सुबह साढे 5 बजे से लाइव प्रसारित किया जाएगा। 1999 से लगातार स्मैकडाउन लाइव हर हफ्ते टीवी पर आ रहा है।

स्मैकडाउन लाइव 1000 में आने वाले दिग्गज रैसलर:

रे मिस्टीरियो

एवोल्यूश (ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन, रिक फ्लेयर,बतिस्ता)

द अंडरटेकर

केन

ऐज

टोरी विल्सन

Advertisement

मिशेल मैक्कूल

टैडी लॉन्ग

विकी गुरेरो

द रॉक (संभावित)

इस साल हुई रॉ की 25वीं सालगिरह की तरह ही स्मैकडाउन 1000 बेहद खास होगी। यहां लैजेंड्स के मैच के अलावा कई आइकॉनिक प्रोमो भी देखने को मिलेंगे। इसके अलावा कई बड़े सुपरस्टार सरप्राइज़ एंट्री कर फैंस को चौंका सकते हैं।

पिछले हफ्ते रॉ में ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स ने डीएक्स का रीयूनियन कराते हुए ट्रिपल एच और केन को मैच के लिए ललकारा था। स्मैकडाउन में टेकर और केन आकर इस चुनौती का जवाब देते हुए शानदार प्रोमो कर सकते हैं। सालों बाद WWE में लौट रहे रे मिस्टीरियो वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच में यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ उतरेंगे। उम्मीद है कि इस मैच को जीतकर रे मिस्टीरियो 2 नवंबर को होने वाले वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे। इसके अलावा स्मैकडाउन से वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने वाले एक और सुपरस्टार का नाम सामने आ सकता है।

क्या आप भी स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड के लिए उत्साहित हैं और आपके हिसाब से कौन सा सैगमेंट शो में हो सकता है...नीचे कमेंट कर बताएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...