Create

WWE से निकाले गए फैक्शन की SmackDown में हुई शानदार वापसी, पहले ही मैच में प्रतिद्वंदियों को बुरी तरह हराया

बी-फैब, एशांटे एडोनिस और टॉप डोला की इस हफ्ते SmackDown के जरिए WWE में वापसी हो चुकी है
बी-फैब, एशांटे एडोनिस और टॉप डोला की इस हफ्ते SmackDown के जरिए WWE में वापसी हो चुकी है

Hit Row: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में Hit Row की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। बता दें, मौजूदा समय में टॉप डोला (Top Dolla), बी-फैब (B-Fab) और एशांटे एडोनिस (Ashante Adonis) हिट रो फैक्शन का हिस्सा हैं। ब्लू ब्रांड में शानदार वापसी के बाद Hit Row के टॉप डोला और एशांटे एडोनिस टैग टीम मैच में लोकल टैलेंट्स ब्रैंडन स्कॉट और ट्रेवर अर्बन का सामना करते हुए दिखाई दिए।

इस मैच में Hit Row ने अपने प्रतिद्वंदियों को पूरी तरह डोमिनेट किया और इस फैक्शन के टॉप डोला ने मैच में अपनी ताकत का भरपूर प्रदर्शन किया। अंत में, Hit Row ने अपने प्रतिद्वंदी को ड्रॉपकिक कॉम्बिनेशन देते हुए मैच जीत लिया था। इस मैच के बाद Hit Row ने रोस्टर को धमकी देते हुए अपने इरादे जाहिर कर दिए थे और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फैक्शन की वापसी से ब्लू ब्रांड के शो का रोमांच काफी बढ़ चुका है।

Hit Row का WWE SmackDown में पिछला रन कुछ खास नहीं रहा था

Hit Row ने WWE में अपने करियर की शुरूआत साल 2020 में NXT के जरिए की थी। इसके बाद साल 2021 में इस फैक्शन को SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, उस वक्त ब्लू ब्रांड में Hit Row कुछ खास नहीं कर पाई थी और आखिरकार इस फैक्शन को रिलीज कर दिया गया था। बता दें, रिलीज किये जाने से पहले हिट रो SmackDown में जिंदर महल और शैंकी के साथ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे।

चूंकि, Hit Row की वापसी हो चुकी है, यह देखना रोचक होगा कि इस फैक्शन का एक बार फिर जिंदर & शैंकी के साथ फिउड देखने को मिलता है या नहीं। बता दें, WWE में पिछले रन के दौरान ईशा स्कॉट भी Hit Row फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे जो कि मौजूदा समय में AEW में काम कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment