WWE न्यूज: Smackdown के लिए हुआ बड़े मैच का एलान 

Enter caption

इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन के लिए बड़े मैच का एलान हो गया है। पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो का मुकाबला एंड्राड्रे सिएन अल्मास के खिलाफ होगा। मिस्टीरियो और अल्मास के बीच पहले भी कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं और फैंस को एक बार फिर इन दोनों बड़े सुपरस्टार्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। WWE ने इस मैच के जारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

पिछले हफ्ते हुई स्मैकडाउन लाइव में रे मिस्टीरियो ने मुस्तफा अली के साथ टीम बनाकर एंड्राड्रे सिएन अल्मास का सामना किया। इस मैच में अल्मास ने मिस्टीरियो को ब्लॉक बस्टर फिर फिनिशिंग मूव लगाकर जीत दर्ज की। इससे पहले भी इन दोनों सुपरस्टार्स कोे बीच कई शानदार मुकाबले देखने को मिले हैं और स्मैकडाउन लाइव में इनकी दुश्मनी काफी अच्छी चल रही है।

अबतक इनके बीच जितने भी मैच हुए हैं, फैंस को काफी मजा आया है और उन्होंने इनके मैच को काफी सराहा भी है। हालांकि देखना होगा कि स्मैकडाउन लाइव में होने वाले इस शानदार मुकाबले में कौन सा सुपरस्टार जीत दर्ज करता है।

अभी तक स्मैकडाउन लाइव के लिए एक ही मैच का ऐलान हुआ है, लेकिन रॉयल रंबल पीपीवी को देखते हुए देखना होगा कि और कौन से महत्वपूर्ण सैगमेंट या मैच इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा यह दोनों ही सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच का भी हिस्सा बन सकते हैं, जहां फैंस को इनकी दुश्मनी फिर देखने को मिल सकती है। अभी तक स्मैकडाउन लाइव की तरफ से न्यू डे के तीनों सदस्य (बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) और समोआ जो ने ही रॉयल रंबल मैच के लिए अपने नाम का एलान किया है।

रॉयल रंबल पीपीवी में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है और WWE की पूरी कोशिश साल के पहले पीपीवी को सुपरहिट बनाने की है।

Get WWE News in Hindi Here