WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 फरवरी, 2019

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव की शुरुआत शेन मैकमैहन और द मिज़ करते हैं। इसके बाद फैंस को एलिमिनेशन चैंबर में कोफ़ी किंग्स्टन की परफॉरमेंस दिखाई जाती है। फिर शेन इस हफ्ते रॉ में आए 4 सुपरस्टार्स के बारे में बोलते हुए बताते हैं कि वो सभी इस हफ्ते स्मैकडाउन में भी होंगे।

द मिज़ एलिमिनेशन चैंबर में अपनी टैग टीम चैंपियनशिप हार गए थे और इस कारण उन्होंने शेन से माफ़ी भी मांगी थी। इसके बाद उन्होंने शेन से एक रीमैच की मांग भी की थी जिसके बाद द उसोज़ आते हैं।

द उसोज़ ने द मिज़ को लूजर कहा और शेन को बोला कि द मिज़ की जगह किसी और रैसलर को अपना टैग टीम पार्टनर बनाएं। शेन को गुस्सा आया और फिर उन्होंने फास्टलेन पीपीवी में स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स के लिए द मिज़ और शेन मैकमैहन बनाम द उसोज़ को बुक किया।

इस शो में हमें कई मुकाबले भी देखने को मिले थे। एलिस्टर ब्लैक ने पूर्व NXT चैंपियन एंड्राडे का सामना किया। इसके बाद टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गार्गानो ने भी द बार के खिलाफ एक टैग टीम मैच लड़ा और जीत भी हासिल की। मैंडी रोज ने भी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के खिलाफ मैच लड़ा और सभी को चौंकाते हुए जीत भी दर्ज की।

रिकोशे ने कल रॉ में एक टैग टीम मैच लड़ा था लेकिन इस स्मैकडाउन में उन्होंने सैनिटी नामक टैग टीम के लीडर एरिक यंग को सिंगल्स मैच में हराया। फिर शो का आखिरी मैच दिखता जोकि डेनियल ब्रायन, रैंडी ऑर्टन और समोआ जो बनाम कोफ़ी किंगस्टन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स के बीच होता है। इस मैच में किंगस्टन की जीत होती है और फिर उन्हें फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच मिलता है।

आईये इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव के सभी सैगमेंट्स पर एक नजर डालते हैं:

एलिस्टर ब्लैक और एंड्राडे के बीच एक शानदार मैच हुआ और इस मैच में ब्लैक को जीत मिली

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

टॉमैसो सिएम्पा और जॉनी गार्गानो का सामना होता है शेमस और सिजारो से, रोल-अप के जरिये सिएम्पा मैच को जीत जाते हैं

youtube-cover

असुका का इंटरव्यू होता है जिसके बाद उन्हें मैंडी रोज के रूप में नया चैलेंजर मिलता है, मैच में रोज चोटिल होने का ड्रामा करके जीत दर्ज कर लेती हैं

youtube-cover

रिकोशे ने इस बार एरिक यंग के खिलाफ मैच लड़ा जोकि स्मैकडाउन टैग टीम सैनिटी के लीडर हैं, इस मैच में रिकोशे को जीत मिली और अब ये मेन रोस्टर में उनकी दूसरी जीत है

youtube-cover

डेनियल ब्रायन, समोआ जो और रैंडी ऑर्टन का मैच कोफ़ी किंगस्टन, एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी से हुआ, किंगस्टन ने ब्रायन को पिन करके मैच जीता और फिर शेन मैकमैहन ने उन्हें फास्टलेन पीपीवी के लिए एक WWE चैंपियनशिप मैच दिया

youtube-cover

Quick Links

App download animated image Get the free App now