Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते SmackDown Live के लिए 2 मैच और 2 बड़े सैगमेंट्स का एलान किया गया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 18:49 IST

Enter caption
Enter caption

हैल इन ए सैल काफी धमाकेदार रहा था। और इसके बाद की रॉ ने भी फैंस का दिल जीत लिया था। अब बारी है स्मैकडाउन की। और इसके लिए पूरी तैयारी पहले से कर दी गई है। इसी तर्ज पर इसके लिए दो चैंपियनशिप मैच और दो बड़े सैगमेंट्स का एलान पहले ही कर दिया गया है।


हैल इन ए सैल में एजे स्टाइल्स का मैच WWE चैंंपियनशिप के लिए समोआ जो के साथ हुआ था। एजे स्टाइल्स ने यहां जीत हासिल की। लेकिन अब एजे स्टाइल्स के पास स्मैकडाउन में फिर से चुनौती होगी। एजे स्टाइल्स का मुकाबला अलमास के साथ होगा। अलमास इस समय स्मैकडाउन के उभरते सितारे बने हुए है। लेकिन एजे स्टाइल्स भी कम नहीं है। दोनों का मुकाबला काफी शानदार होगा। इसलिए इस मैच का एलान पहले ही कर दिया है।


दूसरा मैच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए नाकामुरा और रूसेव के बीच होगा। ये मैच काफी शानदार होगा। दोनों काफी अच्छे सुपरस्टार्स है। खासतौर पर रूसेव को जिस तरीके का समर्थन मिल रहा है इससे लगता है कि वो यहां नाकामुरा पर भारी पड़ सकते है। स्मैकडाउन के इस एपिसोड में इन दोनों के मैच में कुछ नया भी देखने को मिल सकता है। जनरल मैनजर पेज ने पहले ही ट्वीटर पर इस मैच का एलान कर दिया था।

Last night at #HIAC was absolutely amazing but I know one #SDLive title wasn’t represented...SO @ShinsukeN will defend his #USTitle tomorrow night ... and it just so happens to be on #RusevDay!

— PAIGE (@RealPaigeWWE) September 17, 2018

इसके अलावा बैकी लिंच का भी चैंपियनशिप सैलिब्रेशन यहां देखने को मिलेगा। उनका भी एक सैगमेंट रखा गया है। हो सकता है कि यहां फिर से शार्लेट और उनके बीच फाइट देखने को मिले। बैकी को काफी दिनों बाद ये मोमेंट मिला है। इसके अलावा मिज का भी सैगमेंट यहां होगा। मिज टीवी पर उनके गेस्ट आएंगे और फिर यहां से नई स्टोरीलाइन की शुरूआत होगी।

Published 18 Sep 2018, 15:10 IST
Advertisement
Fetching more content...