WWE SmackDown: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया 

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस

इस हफ्ते WWE SmackDown का शानदार एपिसोड देखने को मिला, हालांकि, मनोरंजन के हिसाब से देखा जाए तो यह एक साधारण एपिसोड था लेकिन इस एपिसोड के दौरान ब्लू ब्रांड में जारी कई स्टोरीलाइंस में रोचक मोड़ आया। आपको बता देंं, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और केविन ओवेंस की झड़प देखने को मिली और इसके अलावा साशा बैंक्स ने इस हफ्ते के शो में कार्मेला के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

साथ ही, अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए बड़े टाइटल मैच की घोषणा हुई और आपको बता दें, अगले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ अपना SmackDown टैग टीम टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 2 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते SmackDown में फ्लॉप हुए और 3 जिन्होंने प्रभावित किया।

1- केविन ओवेंस ने SmackDown में प्रभावित किया

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

केविन ओवेंस ने इस हफ्ते SmackDown के दौरान प्रोमो देते हुए रोमन रेंस पर निशाना साधा। रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन बैकस्टेज इस प्रोमो को देख रहे थे। हालांकि, इस दौरान जे उसो को रेंस के साथ देखकर काफी हैरानी हुई क्योंकि पिछले हफ्ते रोमन ने जे उसो की काफी पिटाई की थी। इस प्रोमो के दौरान उसो ने रिंग में आकर केविन ओवेंस पर चेयर से हमला कर दिया, हालांकि, ओवेंस ने जल्द ही वापसी करते हुए उसो की बुरी तरह पिटाई कर दी।

इसके बाद रेंस ने इस लड़ाई में दखल देने की कोशिश की लेकिन हेमन के सलाह के बाद वह वहां से चले गए। रोमन के जाने के बाद ओवेंस उनकी खोज में बैकस्टेज गए, हालांकि, बैकस्टेज रोमन, ओवेंस पर भारी पड़े और उन्होंने ओवेंस को इतनी बुरी तरह मारा कि उनके चेहरे से खून निकलने लगा। यह कहना गलत नहीं होगा कि द बिग डॉग के खिलाफ फ्यूड में आने के बाद से ही केविन ओवेंस का नया रूप देखने को मिला है और फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित है कि आने वाले समय में WWE ओवेंस को किस तरह बुक करने वाली है।

1- नटालिया SmackDown में फ्लॉप साबित हुई

नटालिया
नटालिया

नटालिया ने इस हफ्ते SmackDown में बिली के के साथ टीम बनाकर रूबी रायट और लिव मॉर्गन का सामना किया। हालांकि, यह काफी छोटा मैच था और इस मैच के दौरान नटालिया की परफॉर्मेंस सबसे खराब थी। भले ही, नटालिया इस वक्त ब्लू ब्रांड में हील सुपरस्टार की भूमिका मे हैं लेकिन वह किसी के लिए भी खतरा नही नजर आ रही है और WWE को उन्हें बेहतर तरीकें से बुक करने की जरूरत है।

2- कार्मेला ने SmackDown में प्रभावित किया

कार्मेला
कार्मेला

कार्मेला ने इस हफ्ते SmackDown विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के खिलाफ मैच के जरिए हफ्तों बाद रिंग में वापसी की। इस चैंपियनशिप मैच के दौरान कार्मेला ने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए साबित किया कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह साशा बैंक्स के खिलाफ यादगार मैच दे सकती हैं। इस मैच के आखिरी पलों में कार्मेला के नए साथी के दखल की वजह से साशा ने उन दोनों पर हमला कर दिया और इस वजह से इस मैच में कार्मेला को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत मिली।

इस मैच के जरिए कार्मेला ने दिखाया कि वह विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और TLC पीपीवी में वह बैंक्स के टाइटल के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती हैं।

2- बिली के SmackDown में फ्लॉप साबित हुई

बिली के
बिली के

बिली के SmackDown की सबसे मनोरंजक सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस हफ्ते रायट स्क्वॉड के खिलाफ हुआ उनका मैच काफी साधारण मैच था। WWE को इस वक्त बिली के को SmackDown में बेहतर तरीके से बुक करने की जरूरत है और अगर कंपनी उन्हें टैग टीम डिवीजन में ही कम्पीट कराना चाहती थी तो उन्हें पेय्टन रॉयस से अलग करने का कोई मतलब नहीं बनता था।

1- बिग ई ने SmackDown में प्रभावित किया

बिग ई
बिग ई

न्यू डे से अलग होकर बिग ई ने कुछ ही समय पहले SmackDown में अपने सिंगल्स करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, शेमस के खिलाफ फ्यूड के बाद वह टेलीविजन से लगभग गायब हो गए थे। अब ऐसा लग रहा है कि ब्लू ब्रांड में उन्हें पुश मिल शुरू हो चुका है और इस हफ्ते के शो के दौरान उन्हें आईसी चैंपियन सैमी जेन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिला।

यह काफी रोचक मैच था और इस मैच के दौरान उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए सैमी जेन को डोमिनेंट किया, हालांकि, सैमी जेन ने चतुराई दिखाते हुए काउंट आउट के जरिए यह मैच जीत लिया।