WWE Smackdown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 फरवरी, 2019

Ankit
Enter caption

काफी हफ्तों बाद स्मैकडाउन का एक जबरदस्त शो देखने को मिला। ट्विस्ट और टर्न से भरपुर कुछ सुपरस्टार्स की वापसी हुई जबकि फास्टलेन के लिए नया मुकाबला बुक हुआ। विंस मैकमैहन ने फैंस को झटका देते हुए बड़ा बदलाव किया। वहीं कुछ फैंस इस एपिसोड से खुश थे तो कुछ नाराज। दरअसल , ये नाराजगी इसलिए हैं क्योंकि फेमस सुपरस्टार्स को ब्लू ब्रांड पर नहीं दिखाया गया। एस एपिसोड से साफ हो गया है कि WWE का बॉस सही में विंस मैकमैहन हैं और उनके फैसले ऐसे होते हैं जिससे कसी का भी दिल टूट सकता है।

ओपनिंग सैगमेंट्स से लेकर अंत तक पूरा रोमांच देखने को मिला था। NXT के सुपरस्टार्स ने दबदार प्रदर्शन किया जबकि चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। कुछ सुपरस्टार्स की स्मैकडाउन में वापसी हुई।

चलिए नजर डालते हैं स्मैकडाउन के सैगमेंट्स की हाइलाइट्स पर-

ओपनिंग सैगमेंट में फास्टलेन के लिए डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन का कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था लेकिन तभी विंस मे ओवेंस का एलान करके सभी मजा किरकिरा कर दिया।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

लगभग 10 साल बाद हार्डी बॉयज ने एक साथ स्मैकडाउन में वापसी करते हुए मैच जीता, ये मुकाबला द बार के खिलाफ हुआ था।

youtube-cover

यूएस चैंपियन आर ट्रूथ ने रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के खिलाफ जीत दर्ज की। इस दौरान ट्रूथ ने जॉन सीना का फेसम मूव भी लगाया।

youtube-cover

शार्लेट फ्लेयर ने रिंग में दस्तक देकर अपने रैसलमेनिया प्लान के बारे में बताया जबकि खुद सबसे बेस्ट बताया।

youtube-cover

NXT सुपरस्टार्स का दबदबा फिर देखने को मिला। एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे ने शिंस्के नाकामुरा और रुसेव को ढेर किया।

youtube-cover

मेन इवेंट में केविन ओवेंस और कोफी किंग्सटन की टीम ने चैंपियन डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन के खिलाफ हुआ। केविन ओवेंस ने स्टनर मूव लगाकर ब्रायन को पिन किया।

youtube-cover