Create
Notifications

रोमन रेंस और उनके भाइयों की धुनाई के बाद WWE को हुआ फायदा, SmackDown की जबरदस्त रेटिंग्स आई सामने 

WWE SmackDown में दिखा तगड़ा एक्शन
WWE SmackDown में दिखा तगड़ा एक्शन
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत शानदार रहा। शो में काफी एक्शन और सैगमेंट देखने को मिले। इस हफ्ते व्यूअरशिप के मामले में ब्लू ब्रांड को बहुत बड़ी सफलता मिली। ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप इस हफ्ते 2.874 मिलियन रही। ये देखकर जरूर सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई होगी। इस बार रॉ (Raw) और NXT की व्यूअरशिप में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। कुल मिलाकर देखा जाए तो कंपनी को इस हफ्ते बहुत बड़ा फायदा हुआ।

WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में पहले घंटे में काफी कुछ देखने को मिला। इस वजह से व्यूअरशिप 2.933 मिलियन रही। बैकी लिंच ने शो की शुरूआत की और इसके बाद विमेंस के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिला था। दूसरा घंटे में भी काफी एक्शन देखने को मिला। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने सेलिब्रेशन मनाया लेकिन इसमें फिन बैलर ने खलल डाल दिया। सभी ने सोचा था कि लैसनर आएंगे लेकिन अब बैलर ने रेंस को चुनौती दे दी। बैलर और रेंस के बीच अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड में मैच होगा।

रोमन रेंस और उनके भाइयों के ऊपर फिन बैलर ने अटैक भी किया। इस वजह से व्यूअरशिप दूसरे घंटे में 2.815 मिलियन रही। हालांकि दूसरे घंटे में व्यूअरशिप थोड़ा कम हो गई थी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप 2.237 मिलियन थी। इस बार 28.5 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स ने अच्छा काम किया और इसमें सफलता भी हासिल हुई। अगले हफ्ते भी ब्लू ब्रांड में काफी मजा आएगा। फिन बैलर और रोमन रेंस के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान हो गया है। बैकी लिंच भी अलग रोल में नजर आ सकती हैं। इस हफ्ते बैकी लिंच ने कोई बवाल नहीं मचाया लेकिन अगले हफ्ते बियांका ब्लेयर के साथ एक्शन में वो नजर आ सकती हैं।

WWE के लिए ये हफ्ता बहुत ही शानदार रहा क्योंकि तीनों ब्रांड्स की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी हुई है। विंस मैकमैहन ने बहुत लंबे समय बाद राहत की सांस ली होगी। Raw ब्रांड की हालत पिछले एक साल से काफी खराब चल रही थी। अब ये मोमेंटम आगे भी बनाए रखना होगा।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now