WWE SmackDown: 3 बहुत बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE
WWE SmackDown में इस हफ्ते कौन-कौन सी गलतियां हुई?

WWE SmackDown Mistakes: स्मैकडाउन (WWE SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड समाप्त हो चुका है। शो की शुरुआत केविन ओवेंस (Kevin Owens) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) vs प्रिटी डेडली (Pretty Deadly) टैग टीम मैच के साथ हुई। मेन इवेंट में जेड कार्गिल (Jade Cargill) का धमाल देखने को मिला।

ब्लू ब्रांड में प्रिटी डेडली, ऑस्टिन थ्योरी, ग्रेसन वॉलर, बुच, टायलर बेट, बियांका ब्लेयर ने अपने-अपने मैचों को जीता। इसके अलावा कैरियन क्रॉस और बॉबी लैश्ले के ग्रुप की दुश्मनी भी जारी रही, LWO और लिगाडो डेल फेंटासमा भी आमने-सामने आए। इस बीच WWE से ऐसी कई गलतियां भी हुई, जिन्होंने फैंस को निराश किया और हमें उन्हीं के बारे में बताने वाले हैं।

#) WWE SmackDown में रोमन रेंस का नज़र नहीं आना

यह बात हर कोई जानता है कि रोमन रेंस बहुत कम WWE टीवी पर नज़र आते हैं, लेकिन WrestleMania XL की गंभीरता को देखते हुए ट्राइबल चीफ का ब्लू ब्रांड के एपिसोड को मिस करना काफी चौंकाने वाला रहा। Raw का अंत जिस तरह हुआ, उसे ध्यान में रखते हुए हर कोई उम्मीद कर रहा था कि हेड ऑफ द टेबल उसके बारे में बात कर सकते हैं।

SmackDown में पॉल हेमन ने बताया कि यह रोमन रेंस का प्लान था और इसके हिसाब से ही द रॉक ने कोडी रोड्स की बुरी हालत की। इस पूरी फिउड में पहले से ही रोमन रेंस बैकसीट पर दिखाई दे रहे हैं और ऊपर से ब्लू ब्रांड में आकर उनका खुद यह खुलासा नहीं करना कंपनी की बड़ी गलती थी। कंपनी किसी भी तरह रेंस को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बना सकती थी, लेकिन कंपनी ने अपने सबसे बड़े चैंपियन की बुकिंग को लेकर एक बार फिर निराश ही किया।

#) WWE के पास कार्लिटो के लिए कोई प्लान नहीं है?

कार्लिटो ने जब WWE में वापसी करते हुए LWO को जॉइन किया था, तो हर कोई काफी ज्यादा उत्साहित था। हालांकि, उन्हें अभी तक जिस तरह बुक किया गया है उसने फैंस को निराश ही किया है। इस हफ्ते SmackDown में LWO और LDF जब आमने-सामने आए, तो ऐसा लगा था कि WrestleMania में सैंटोस इस्कोबार और डॉमिनिक मिस्टीरियो को रे मिस्टीरियो और कार्लिटो चैलेंज करेंगे।

ब्लू ब्रांड में ऐसा कुछ नहीं हुआ और रे ने अपने पार्टनर के तौर पर ड्रैगन ली को इंट्रोड्यूस किया। ली ने जब एंट्री की, तो कार्लिटो का फेस देखने लायक था और वो पूरी तरह निराश दिखाई दे रहे थे। SmackDown के एपिसोड ने दिखा दिया कि कंपनी के पास उनके लिए कोई प्लान नहीं है और जिससे पहले फैंस उनके साथ कनेक्ट करना बंद करदे, कंपनी को उन्हें सही तरीके से बुक करना होगा।

#) WWE द्वारा एजे स्टाइल्स और एलए नाइट मैच के लिए किसी शर्त का ऐलान नहीं करना

SmackDown में इस समय एजे स्टाइल्स और एलए नाइट की दुश्मनी देखने को मिल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania में मैच भी होने वाला है। हाल ही में स्टाइल्स के घर जाने की वजह से नाइट को गिरफ्तार भी किया गया और इस हफ्ते नाइट ने चालाकी दिखाते हुए स्टाइल्स को परेशान किया। अंत में स्टाइल्स भागने में कामयाब हुए।

इस स्टोरीलाइन को शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है, लेकिन इसमें एक बड़ी कमी जो दिखाई दे रही है कि इसमें कोई भी शर्त नहीं जोड़ी गई है। दोनों ने इस दुश्मनी को काफी ज्यादा पर्सनल बनाया है और इसी वजह से इसे खास बनाने के लिए खास शर्त को जोड़े जाने की उम्मीद की जा रही थी। SmackDown में ऐसा करने का कंपनी के पास अच्छा मौका था, लेकिन इसे अपने हाथ से जाने दिया।