Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद 6 रैसलरों के बीच हुआ एक तगड़ा मैच

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

WWE स्मैकडाउन लाइव का मेन इवेंट मैच टीम हैल नो और द उसोज़ के बीच हुआ था। स्मैकडाउन लाइव खत्म होने के बाद डार्क मैच में स्मैकडाउन की 2 टैग टीमें एक दूसरे के खिलाफ उतरे। टीम सैनिटी (एरिक यंग, किलियन डेन और एलैक्जेंडर वुल्फ) का सामना द न्यू डे (जेवियर वुड्स, बिग ई, कोफी किंग्सटन) के साथ हुआ। इस मैच का कोई भी नतीजा नहीं निकला और ये डबल काउंट आउट के जरिए खत्म हुआ।

दरअसल इस डार्क मैच को कराने के पीछे की वजह स्मैकडाउन लाइव के दौरान हुआ अटैक था। स्मैकडाउन में पहली बार पैन केक खाने का कम्पीटिशन हुआ था। इस कम्पीटिशन में न्यू डे के जेवियर वुड्स, बिग ई, कोफी किंग्सटन ने भाग लिया। उन लोगों ने पैन केक्स खाना शुरु ही किया था कि तभी एरीना में अंंधेरा छा गया और सैनिटी टीम ने रिंग में आकर पीछे से द न्यू डे पर हमला कर दिया।

एरिक यंग, किलियन डेन और एलैक्जेंडर वुल्फ ने मिलकर जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन और बिग ई की रिंग के अंदर और बाहर पिटाई की। जेवियर वुड्स को सैनिटी ने टेबल के ऊपर लिटाया और एरिक यंग टॉप रोप से उनके ऊपर कूद गए। इस दुश्मनी को देखकर लग रहा है कि एक्सट्रीम रूल्स में इनके बीच मैच हो सकता है। वैसे देखा जाए तो स्मैकडाउन में पहले से ही 5 बड़ी टैग टीमें हो गई हैं, जो लगातार शो पर नजर आती हैं। द उसोज़ भी एक्सट्रीम रूल्स के लिए टैग टीम टाइटल मैच में आने की कोशिश कर रहे हैं।

सैनिटी को NXT की सबसे खतरनाक टैग टीमों में से एक माना जाता है। रैसलमेनिया 34 के बाद हुए ड्राफ्ट के दौरान पता चला था कि स्मैकडाउन में सैनिटी का डैब्यू किया। एरिक यंग, किलियन डेन और एलैक्जेंडर वुल्फ के अलावा सैनिटी का हिस्सा निकी क्रॉस भी थीं, लेकिन उन्हें अभी के लिए NXT में ही छोड़ दिया गया है। सैनिटी ने 19 जून को हुए स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में डैब्यू करते हुए द उसोज़ पर अटैक किया था।

Published 04 Jul 2018, 11:37 IST
Advertisement
Fetching more content...