Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 28 मई 2019: शो में की गई 3 आश्चर्यजनक और चौंका देने वाली बुकिंग 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
29 May 2019, 17:55 IST

Why did Shane McMahon even let Elias win the title?

रॉ के एक साधारण एपिसोड के बाद स्मैकडाउन लाइव ने सुपर शोडाउन से पहले WWE यूनिवर्स के लिए एक अच्छा एपिसोड देने की काफी कोशिश की।

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड में शामिल सुपरस्टार्स ने स्थिति को काफी अच्छे तरीके से संभाला, लेकिन रात ख़त्म होने के बाद चीजें समान नहीं थी। WWE क्रिएटिव को यह समझ में नहीं आ रहा है कि उन्हें उनके रोस्टर में भरे टैलेंट्स के साथ आखिर करना क्या है। वाइल्ड कार्ड रूल आने के बाद स्थिति और भी ख़राब हो गई है, अब जबकि रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों में ही ज्यादातर समान चेहरों का ही इस्तेमाल हो रहा है।

इस एपिसोड के दौरान काफी आश्चर्यजनक बुकिंग हुई, जिसमें स्मैकडाउन लाइव टैग-टीम चैंपियंस का सैगमेंट भी शामिल है। इस सैगमेंट के दौरान स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियंस ने स्मैकडाउन के टैग-टीम रोस्टर के बारे में बात की थी।

इसके अलावा, इस एपिसोड के दौरान कुछ ऐसी चीजें भी हुई जिसने इस अच्छे-खासे एपिसोड को ख़राब कर दिया। इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन लाइव के दौरान WWE द्वारा किए गए ऐसे तीन आश्चर्यजनक बुकिंग के बारे में बात करने वाले हैं और इन सुपरस्टार्स के भविष्य में इसका क्या मतलब हो सकता है।

#3 इलायस का पहला चैंपियनशिप जीतना

Elias has lost even more credibility after this drama

इलायस 2014 से ही WWE से जुड़े हुए हैं और उन्होंने 2017 में मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। WWE में अपने पांच सालों के दौरान इलायस एक बार भी चैंपियनशिप जीत नहीं पाए हैं।

WWE इलायस का ज्यादातर इस्तेमाल WWE यूनिवर्स के मनोरंजन और दूसरे टैलेंट्स को आगे बढ़ाने के लिए करता है और इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में WWE ने बता दिया कि मेन रोस्टर में उनका स्थान क्या है।

मैकइंटायर और शेन मैकमैहन के सैगमेंट के दौरान आर-ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक ने बाहर आकर अपना 24/7 चैंपियनशिप का ड्रामा जारी रखा। ट्रुथ ने 205 जनरल मैनेजर को पिन कर दिया, लेकिन इसके बाद मैकइंटायर और इलायस ने उन पर हमला कर दिया।

मैकइंटायर द्वारा ट्रुथ को क्लेमोर किक दिए जाने के बाद इलायस ने इस दिग्गज को पिन करके कंपनी में अपना पहला चैंपियनशिप जीता।

Advertisement

हालांकि इलायस इस चैंपियनशिप को ज्यादा देर अपने पास नहीं रख सके। आर-ट्रुथ ने उन्हें हराकर अपनी चैंपियनशिप वापस जीत ली। इस प्रकार इलायस का एक चैंपियन के रूप में कार्यकाल यहीं समाप्त हो गया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...