Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिलीं
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) के लिए काफी बिल्ड-अप देखने को मिला। साथ ही, इस इवेंट के लिए एक नए मैच का ऐलान भी किया गया। SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया गया। इस दौरान इन दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा था।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो की शुरुआत सोन्या डेविल के सैगमेंट से हुई। वहीं, इस शो का अंत शार्लेट फ्लेयर vs नेओमी के शानदार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच से हुआ। इसके अलावा शो में Elimination Chamber में होने जा रहे ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस के मैच में फॉल्स काउंट एनीवेयर स्टिपुलेशन जोड़ी गई। ब्लू ब्रांड के इस शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन इसके साथ ही शो में कई गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 4 बड़ी गलतियों पर एक नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में सिजेरो का लगातार तीसरे हफ्ते पिन होना

The UNDEFEATED Happy Corbin's streak continues! 🎰#SmackDown @BaronCorbinWWE https://t.co/rJrQkGP3Of

WWE SmackDown में इस हफ्ते भी सिजेरो की हार का सिलसिला जारी रहा। बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सिजेरो का हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे के खिलाफ अपने मूव्स का काफी इस्तेमाल किया और अंत में, कॉर्बिन, सिजेरो को एंड ऑफ डेज देने के बाद पिन करते हुए हराने में कामयाब रहे थे।

यह लगातार तीसरा हफ्ता है जब सिजेरो को पिन किया गया हो और यह चीज़ दर्शाती है कि WWE का सिजेरो को पुश देने का बिल्कुल भी प्लान नहीं है। देखा जाए तो कंपनी द्वारा सिजेरो को लगातार हार के लिए बुक करना गलत फैसला है और आने वाले समय में कंपनी को यह गलती से बचना चाहिए। बता दें, पिछले साल WrestleMania के बिल्ड-अप के दौरान सिजेरो को काफी पुश दिया जा रहा था, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस साल कंपनी का सिजेरो को लेकर कोई ऐसा प्लान नहीं है।

3- WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स को कमजोर दिखाना

WWE Elimination Chamber 2022 में वाइकिंग रेडर्स को द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। इस मैच के लिए फैंस का रोमांच बढ़ाने के लिए वाइकिंग रेडर्स को तगड़े चैलेंजर्स के रूप में बुक करने की जरूरत है, हालांकि, ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते वाइकिंग रेडर्स के एरिक को जिमी उसो के खिलाफ मैच में हार मिली थी।

वहीं, इस हफ्ते SmackDown में द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था। देखा जाए तो Elimination Chamber में होने जा रहे बड़े मैच से पहले वाइकिंग रेडर्स को कमजोर दिखाना गलत फैसला है और उम्मीद है कि सउदी अरब में होने जा रहे इवेंट से पहले ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स को द उसोज पर दबदबा बनाने का मौका मिलेगा।

2- WWE SmackDown में न्यू डे की हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते न्यू डे का मुकाबला लोस लोथारियस की टीम से हुआ। चूंकि, न्यू डे काफी बड़ी टीम है इसलिए इस मैच में उनकी जीत की उम्मीद थी। हालांकि, इस मैच में लोस लोथारियस के एंजल ने कोफी किंग्सटन को रोलअप के जरिए पिन करते हुए न्यू डे को हराकर सभी को चौंका दिया।

देखा जाए तो बिग ई हाल ही में मेन इवेंट सीन से निकलकर टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बने हैं और इस हार से उनके मोमेंटम में कमी आई है। यही वजह है कि इस हफ्ते SmackDown में न्यू डे को हार के लिए बुक करना सही नहीं था। उम्मीद है कि कोफी किंग्सटन को भी आने वाले समय में स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जाएगी ताकि पिछले कुछ समय में मिले कई हार की वजह से उनके कैरेक्टर को हुए नुकसान की भरपाई हो सके।

1- WWE SmackDown में साशा बैंक्स का इस्तेमाल नहीं होना

WWE Royal Rumble से पहले SmackDown के आखिरी एपिसोड में साशा बैंक्स ने वापसी करके शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ फिउड शुरू होने के संकेत दिए थे। हालांकि, Royal Rumble मैच में कम्पीट करने के बाद साशा बैंक्स एक बार फिर टेलीविजन से गायब हो गईं और इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड के शो में उनका इस्तेमाल नहीं हुआ।

रोंडा राउजी की वापसी की वजह से ऐसा लग रहा है कि फिलहाल साशा को शार्लेट के खिलाफ फिउड करने का मौका नहीं मिलेगा। हालांकि, साशा बैंक्स काफी बड़ी सुपरस्टार हैं इसलिए उन्हें SmackDown में इस्तेमाल नहीं किया जाना बड़ी गलती है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now