Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का शो अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो की शुरूआत सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने की थी और इस शो का अंत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs किंग वुड्स (King Woods) के मैच से हुआ। इसके अलावा इस शो के दौरान सैमी जेन (Sami Zayn) SmackDown की मेंस टीम से जबकि आलिया (Aaliyah) ब्लू ब्रांड की विमेंस टीम से बाहर हो गईं।

साथ ही, इस शो के दौरान एक बड़ा सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच देखने को मिला। वहीं, SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर Survivor Series में होने जा रहे मैच को हाइप करते हुए Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच पर निशाना साधते हुए दिखाई दीं। इसके अलावा बैकस्टेज Hit Row और जिंदर महल & शैंकी के बीच रैप बैटल देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE सुपरस्टार आलिया को टीम SmackDown से बाहर करना

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत में टीम SmackDown की विमेंस सुपरस्टार्स के बीच हुए झड़प के बाद साशा बैंक्स, नेओमी & आलिया ने टैग टीम मैच में शायना बैजलर, शॉट्जी और नटालिया का सामना किया था। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था और अंत में, आलिया ने नटालिया को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

बता दें, आलिया का मेन रोस्टर में यह डेब्यू मैच था और इस मैच में उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाकर साबित कर दिया कि उन्हें Survivor Series में टीम SmackDown में शामिल करने का फैसला बिल्कुल सही है। हालांकि, मैच के बाद सोन्या डेविल ने अपने अथॉरिटी पावर का इस्तेमाल करते हुए आलिया को टीम SmackDown से बाहर कर दिया था। जीत के बावजूद भी आलिया को टीम से बाहर करना बड़ी गलती थी और संभव है कि आलिया उन्हें टीम से बाहर करने का बदला सोन्या डेविल से लेना चाहेंगी।

3- WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा का टैग टीम मैच में पिन होना

शिंस्के नाकामुरा वर्तमान समय में WWE SmackDown में आईसी चैंपियन बने हुए हैं। हालांकि, उनका आईसी चैंपियन के रूप में इस्तेमाल करने से ज्यादा टैग टीम मैचों में इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें, इस हफ्ते नाकामुरा ने रिक बूग्स के साथ मिलकर टैग टीम मैच में लॉस लोथारियस (हम्बर्टो & एंजेल) का सामना किया था।

इस मैच के अंत में हम्बर्टो & एंजेल ने नाकामुरा पर एक साथ मूव लगाकर उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया। ऐसा लग रहा है कि WWE लॉस लोथारियस को टैग टीम के रूप में बड़ा पुश देना चाहती है लेकिन उन्हें पुश देने के लिए आईसी चैंपियन नाकामुरा का इस्तेमाल करना सही नहीं है। यह कहना गलत नहीं होगा कि नाकामुरा का वर्तमान आईसी चैंपियनशिप रन काफी साधारण रहा है।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर का मैच नहीं होना

ड्रू मैकइंटायर पिछले कुछ हफ्तों में SmackDown में ओपन चैलेंज देते हुए दिखाई दिए हैं और इस दौरान मैकइंटायर ने रिकोशे, अली जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ कई बेहतरीन मैच लड़े हैं। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान मैकइंटायर का मैच नहीं हुआ।

देखा जाए तो इस हफ्ते के शो के दौरान हुई यह बड़ी गलती थी। बता दें, ड्रू मैकइंटायर Survivor Series में SmackDown की मेंस टीम का हिस्सा हैं इसलिए इस हफ्ते के शो के दौरान मैकइंटायर का इस्तेमाल करके Survivor Series में होने वाले 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच को बिल्ड करना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस की DQ के जरिए हार

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला किंग वुड्स से हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और अंत में ऐसा लगा कि किंग वुड्स यह मैच जीत जाएंगे।

हालांकि, तभी द उसोज ने वुड्स को रिंग से बाहर खींचकर उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। इस वजह से मैच में रोमन रेंस की DQ के जरिए हार हुई थी। देखा जाए तो इस मैच के दौरान रोमन की DQ के जरिए हार कराना बड़ी गलती थी और वुड्स को नहीं हरा पाने की वजह से रोमन के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...