Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए अगले इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) को काफी हाइप किया गया। इसके अलावा शो में अगले हफ्ते होने जा रहे SmackDown के एपिसोड के लिए भी काफी कुछ ऐलान किया गया। इसके साथ ही ब्लू ब्रांड में गेस्ट रेफरी के रहस्य से भी पर्दा उठ गया।

वहीं, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर vs शेमस का मैच एक बार फिर होते-होते रह गया। देखा जाए तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिली थी लेकिन इस शो को लेकर कंपनी से कुछ गलतियां भी हो गईं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में लेसी एवंस का एक बार फिर मैच लड़ने से इनकार करना

Still not good enough for @LaceyEvansWWE...#SmackDown https://t.co/qBgRQPLbTR

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते लेसी एवंस ने आलिया पर हमला किया था और इस वजह से इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिलने वाला था। हालांकि, फैंस द्वारा सही रिस्पॉन्स नहीं मिलने की वजह से लेसी एवंस ने एक बार फिर मैच लड़ने से इनकार कर दिया और यह शो में हुई बड़ी गलती थी।

ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले हफ्ते भी लेसी एवंस का कुछ इसी तरह का सैगमेंट देखने को मिला था और लगातार दूसरे हफ्ते एक ही तरह का सैगमेंट कराना समय की बर्बादी है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान लेसी एवंस vs आलिया का सिंगल्स मैच होना चाहिए था।

3- WWE SmackDown में लिव मॉर्गन vs नटालिया के मैच के दौरान हुई कई गलतियां

The #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce picks up the win! https://t.co/pguRxoXQ3y

WWE SmackDown में इस हफ्ते लिव मॉर्गन ने कंटेडर्स मैच में नटालिया का सामना किया था। लिव मॉर्गन इस मैच में नटालिया को हराने में कामयाब रही थीं, हालांकि, इस मैच में कई गलतियां देखने को मिलीं। बता दें, लिव मॉर्गन इस मैच में कई स्पॉट्स मिस कर गई थीं और इस वजह से मैच देखने का मजा जरूर किरकिरा हुआ था।

देखा जाए तो यह शो में हुई बड़ी गलती थी और लिव मॉर्गन को आने वाले समय में इस तरह की गलती करने से बचना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि इस वजह से लिव मॉर्गन को SmackDown विमेंस चैंपियन के रूप में काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

2- WWE SmackDown में थ्योरी vs मैडकैप मॉस मैच का साधारण अंत

Oh c'mon @_Theory1 why'd you have to do that?! #SmackDown https://t.co/4SXBfWJCd4

WWE SmackDown में इस हफ्ते Money in the Bank विजेता थ्योरी vs मैडकैप मॉस का मैच देखने को मिला। इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर बेहतरीन मैच दिया लेकिन मैच का अंत काफी साधारण तरीके से हुआ था। बता दें, थ्योरी द्वारा मैडकैप मॉस पर ब्रीफकेस से हमला करने की वजह से इस मैच को DQ में समाप्त कर दिया गया था।

देखा जाए तो एक बेहतरीन मैच का इस तरह अंत किया जाना बड़ी गलती थी और इस मैच का बेहतर अंत किया जाना चाहिए था। अगर WWE मैडकैप मॉस और थ्योरी को क्लीन हार से बचाकर प्रोटेक्ट करना चाहती थी तो द उसोज और सैमी जेन द्वारा दखल कराते हुए इस मैच का अंत करना ज्यादा बेहतर होता।

1- मिस्ट्री गेस्ट रेफरी का SummerSlam से पहले ही खुलासा कर देना

.@RealJeffJarrett will be the Special Guest Referee at #SummerSlam!#SmackDown https://t.co/74f6MAvz9n

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में हुए मैच के बाद एडम पीयर्स ने खुलासा किया कि SummerSlam में होने जा रहे द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच के गेस्ट रेफरी जैफ जैरेट होंगे। हालांकि, WWE हॉल ऑफ फेमर जैफ जैरेट को इस मैच का गेस्ट रेफरी बनाना सही फैसला है लेकिन इस चीज़ का इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में खुलासा करके WWE ने बड़ी गलती कर दी है।

देखा जाए तो द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स के अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच के गेस्ट रेफरी के नाम को SummerSlam तक सीक्रेट रखना चाहिए था। इस प्रकार फैंस के मन में इस मैच के प्रति रोमांच बना रहता। संभव है कि गेस्ट रेफरी के नाम का खुलासा होने की वजह से फैंस के मन में इस मैच के प्रति रोमांच में कमी आ सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...