Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई गलतियां देखने को मिली थी
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) का यह एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट से पहले आखिरी एपिसोड था। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए ही WWE की तरफ से Elimination Chamber 2022 के लिए बिल्ड-अप पूरी तरह समाप्त हो चुका है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) का आमना-सामना होते हुए देखने को मिला।

वहीं, सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे। इसके अलावा रोंडा राउजी & नेओमी vs शार्लेट फ्लेयर & सोन्या डेविल के मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिला और इस मैच में एक बड़ी शर्त जोड़ी गई। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड को पहले ही टेप किया जा चुका था और बड़े इवेंट से पहले आखिरी एपिसोड होने के बावजूद भी ब्लू ब्रांड के इस शो के दौरान कई गलतियां देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में आईसी चैंपियनशिप मैच का साधारण अंत होना

Eat your heart out, @realjknoxville! We've got a new Intercontinental Champion! #SamiZaynForever #SmackDown https://t.co/hrnmIaa9Or

WWE SmackDown में इस हफ्ते शिंस्के नाकामुरा, सैमी जेन के खिलाफ मैच में आईसी चैंपियनशिप डिफेंड करते हुए नजर आए थे। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला और अंत में, सैमी जेन, नाकामुरा को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस चैंपियनशिप मैच का काफी अजीब अंत हुआ था।

बता दें, सैमी जेन ने शिंस्के नाकामुरा के पैर पर हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था। यह सैमी जेन का फिनिशिंग मूव नहीं था इसलिए उन्हें इस तरह मैच जीतते हुए देखना हैरान कर देने वाला पल था। देखा जाए तो इस मैच का बेहतर अंत कराया जा सकता था और आईसी चैंपियनशिप मैच का इस तरह अंत किया जाना बड़ी गलती थी।

3- WWE SmackDown में शेमस vs रिकोशे का एक बार फिर मैच होना

WWE SmackDown में पिछले कुछ समय में काफी ज्यादा रीमैच देखने को मिल चुके हैं और इस हफ्ते एक और रीमैच देखने को मिला। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रिकोशे vs शेमस का मैच देखने को मिला था और बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी कई मैच देखने को मिल चुके हैं।

यही कारण है कि इस हफ्ते एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच कराना गलत फैसला था। बता दें, इस मैच में रिकोशे ने रिज हॉलैंड के दखल का फायदा उठाकर शेमस के ऊपर बड़ी जीत दर्ज की थी और मैच के बाद शेमस, रिज हॉलैंड से काफी गुस्सा दिखाई दिए थे।

2- WWE SmackDown में ईवार की क्लीन जीत नहीं होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते वाइकिंग रेडर्स के ईवार का मुकाबला जे उसो के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच के अंत में ऐसा लगा कि ईवार, जे उसो को हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, जिमी उसो द्वारा किये हमले की वजह से इस मैच में ईवार की DQ की जरिए जीत हुई थी। देखा जाए तो इस फिउड के दौरान द उसोज ने वाइकिंग रेडर्स पर दबदबा बनाया है।

यही वजह है कि ऐसा लग रहा है कि Elimination Chamber 2022 में द उसोज, वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, अगर इस हफ्ते ईवार, जे उसो को क्लीन तरीके से हराने में कामयाब रहते तो अगले इवेंट में होने जा रहे SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ जाती। यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ईवार की क्लीन जीत होनी चाहिए थी।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच ब्रॉल नहीं होना

"When it comes to the Universal Championship... I'M NEXT!"#SmackDown #WWEChamber @Goldberg @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/jCmXjvw4I3

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का आमना-सामना देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान गोल्डबर्ग ने अगला यूनिवर्सल चैंपियन बनने का दावा किया और इसके अलावा इस सैगमेंट में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला था।

देखा जाए तो Elimination Chamber में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को हाइप करने का यह आखिरी मौका था। यही कारण है कि इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच ब्रॉल होना चाहिए था। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और यह इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...