Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं
Subham Pal
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड देखने को मिला और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो की शुरूआत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सैगमेंट से हुई थी। वहीं, इस शो के मेन इवेंट में भी ट्राइबल चीफ नजर आए थे। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown में शेमस (Sheamus) की वापसी भी देखने को मिली थी और वापसी के बाद वो फेटल 4वे मैच जीतकर टीम SmackDown में जगह बना चुके हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान Survivor Series के लिए 25 मैन बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया गया। वहीं, WWE चैंपियन बिग ई भी इस हफ्ते के शो के दौरान नजर आए थे। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला और इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ ऐसी चीज़ें भी देखने को मिलीं जो कि शो में नहीं होनी चाहिए थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में सिजेरो का पिन होना

Swing is in the air in Hartford! #SmackDown @WWECesaro https://t.co/vJAJKhd0dI

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series में ब्लू ब्रांड की टीम में आखिरी स्पॉट के लिए फेटल 4वे मैच देखने को मिला। इस मैच में सिजेरो, शेमस, रिकोशे और जिंदर महल कम्पीट करते हुए दिखाई दिए थे। फेटल 4वे मैच हमेशा से ही खास होते हैं और यह मैच भी काफी शानदार था। सिजेरो ने भी इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी और वो यह मैच जीतने के काफी करीब आ गए थे।

हालांकि, अंत में रिज हॉलैंड ने सिजेरो का ध्यान भटका दिया था और इसका फायदा उठाकर शेमस, सिजेरो को ब्रॉग किक देते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। देखा जाए तो सिजेरो के लिए पिछला कुछ समय कुछ खास नहीं रहा है और इस दौरान उन्हें कई मैचों में पिन होना पड़ा था। इस हफ्ते के शो में भी फेटल 4वे मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के बावजूद उन्हें पिन कराना बड़ी गलती थी।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now