Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। बता दें, यह क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड था और ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड को पहले ही टेप कर लिया गया था। SmackDown के इस एपिसोड के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) के सेलिब्रेशन सैगमेंट का आयोजन किया गया था।

इसके अलावा कैरियन क्रॉस शो में वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में MMM की पहले ही मैच में हार होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते Hit Row (टॉप डोला & अशांटे एडोनिस) का टैग टीम मैच में मैक्सिमम मेल मॉडल्स (मासे & मानसूर) से सामना हुआ। बता दें, यह मासे & मानसूर का MMM जॉइन करने के बाद पहला मैच था। हालांकि, पहले ही मैच में इस टीम को हार का सामना करना पड़ा। देखा जाए तो WWE में कोई भी टीम अपने पहले मैच में जीत हासिल करना चाहती है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि पहले मैच में जीत मिलने पर उस टीम के सफल होने की संभावना काफी बढ़ जाती है। यही कारण है कि MMM को पहले मैच में हार के लिए नहीं बुक करना चाहिए था और यह शो में हुई बड़ी गलती थी। MMM को पहले ही मैच में हार मिलना इस बात का संकेत हो सकता है कि WWE इस टीम को बड़ा पुश नहीं देना चाहती है।

3- हैप्पी कॉर्बिन की लूजिंग स्ट्रीक जारी रहना

KINSHASAAAA!!@ShinsukeN picks up the W over Happy Corbin!#WWE #SmackDown https://t.co/E783ep55IR

हैप्पी कॉर्बिन को WWE में पिछले कुछ समय से लगातार हार मिल रही है और कॉर्बिन ने भी इस हफ्ते SmackDown में इस चीज़ का जिक्र किया। इसके बाद हैप्पी कॉर्बिन ने शो में ओपन चैलेंज दिया था और शिंस्के नाकामुरा ने उनके ओपन चैलेंज का जवाब दिया। इस मैच में एक बार फिर हैप्पी कॉर्बिन को हार का सामना करना पड़ा।

इस हार के साथ ही हैप्पी कॉर्बिन की लूजिंग स्ट्रीक जारी है और देखा जाए तो लगातार हार से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान पहुंच रहा है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन को एक बार फिर हार के लिए बुक करना बड़ी गलती थी। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने कॉर्बिन के भविष्य के लिए क्या प्लान बना रखा है।

2- SmackDown में विमेंस सुपरस्टार्स का मैच नहीं होना

Ronda Rousey's suspension is over!#WWE #SmackDown https://t.co/zVGcX8IVyF

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कई मैच देखने को मिले। हालांकि, हैरानी की बात यह है कि इस शो में विमेंस सुपरस्टार्स का एक भी मैच नहीं बुक किया गया। देखा जाए तो ब्लू ब्रांड में विमेंस सुपरस्टार्स की भरमार है और उन्हें शो से दूर रखने के बजाए उनका इस्तेमाल होना ज्यादा बेहतर होता।

यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान विमेंस सुपरस्टार्स का कम-से-कम एक मैच बुक किया जाना चाहिए था। अगर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की बात की जाए तो शो में विमेंस सुपरस्टार्स के दो सैगमेंट्स देखने को मिले थे। एक सैगमेंट में रोंडा राउजी से सस्पेंशन हटाया गया था जबकि दूसरे सैगमेंट में लिव मॉर्गन और शायना बैजलर का आमना-सामना हुआ था।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस के चैंपियनशिप सेलिब्रेशन सैगमेंट का आयोजन नहीं हो पाना

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 2 साल पूरे करने की वजह से इस हफ्ते उनका सेलिब्रेशन सैगमेंट होना था। हालांकि, जब रोमन इस सेलिब्रेशन सैगमेंट का हिस्सा बनने के लिए अपनी कार से उतरे तो मैकइंटायर ने हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इस वजह से रोमन रेंस अपने ही सेलिब्रेशन सैगमेंट का हिस्सा नहीं बन पाए और यह शो में हुई बड़ी गलती थी।

देखा जाए तो 2 सालों तक यूनिवर्सल चैंपियन रहना बहुत बड़ी उपलब्धि है इसलिए रोमन रेंस इस चीज़ को सेलिब्रेट करना डिजर्व करते थे। WWE के पास रोमन रेंस के सेलिब्रेशन सैगमेंट का हिस्सा बनने के बाद ड्रू मैकइंटायर द्वारा उनपर हमला कराने का ऑप्शन था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...