WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की लंबे समय बाद वापसी हुई। वहीं, लोगन पॉल (Logan Paul) ने वापसी करके रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के खिलाफ क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2023 में यूएस चैंपियनशिप मैच सेटअप किया।

इसके अलावा जॉन सीना का शो में बड़ा सैगमेंट देखने को मिला। WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का अच्छा एपिसोड दिया लेकिन इसके बावजूद शो में कुछ गलतियां हो गईं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में Carlito को ज्यादा कुछ करने का मौका नहीं मिलना

कार्लिटो को WWE SmackDown का हिस्सा बने अभी कुछ ही वक्त हुआ है। यही कारण है कि इस वक्त उन्हें WWE द्वारा बेहतरीन बुकिंग देने की जरूरत है। हालांकि, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में कार्लिटो पर स्ट्रीट प्रॉफिट्स और बॉबी लैश्ले द्वारा अटैक कराके उन्हें कमजोर दिखाया गया था। इस हफ्ते भी WWE दिग्गज को SmackDown में कुछ खास करने का मौका नहीं मिला।

बता दें, ब्लू ब्रांड में मोंटेज फोर्ड ने सैंटोस इस्कोबार को रोलअप के जरिए हराने के बाद अपने साथी एंजेलो डॉकिन्स के साथ मिलकर उनपर हमला कर दिया था। इसके बाद कार्लिटो ने स्टील चेयर लेकर एरीना में जरूर एंट्री की लेकिन स्ट्रीट प्रॉफिट्स खुद को उनके हमले से बचाने में कामयाब रहे। इस वजह से WWE दिग्गज हील स्टार्स से अपना बदला नहीं ले पाए।

3- WWE SmackDown में केवल तीन मैच देखने को मिलना

WWE SmackDown शो की अवधि 2 घंटे की होती है। सैगमेंट्स के साथ-साथ कम-से-कम 4 मैच कराने के लिए यह पर्याप्त समय होता है। हालांकि, WWE इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में केवल तीन मैच करा पाई। बता दें, शो में मोंटेज फोर्ड ने सैंटोस इस्कोबार को हराया। वहीं, ऑस्टिन थ्योरी & ग्रेसन वॉलर ने टैग टीम मैच में कैमरन ग्राइम्स & ड्रैगन ली को मात दी।

इसके अलावा मेन इवेंट में इयो स्काई ने शार्लेट फ्लेयर को हराकर अपना WWE विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कंपनी ने कई सैगमेंट्स बुक करके स्टोरीलाइंस को हाइप करने पर ध्यान दिया इसलिए शो में केवल तीन मैच कराए जा सके। हालांकि, किसी WWE शो को सफल बनाने के लिए स्टोरीलाइंस को बिल्ड करने के साथ-साथ पर्याप्त मैच कराना भी जरूरी होता है।

2- WWE SmackDown में John Cena vs Solo Sikoa मैच का ऐलान नहीं करना

WWE SmackDown में इस हफ्ते जॉन सीना और सोलो सिकोआ की दुश्मनी को जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ाया गया। बता दें, सीना ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे। जल्द ही, सोलो सिकोआ और जिमी उसो ने आकर दिग्गज पर हमला कर दिया था।

जे उसो के वहां आकर जिमी उसो पर अटैक के बाद जॉन सीना के लिए काम आसान हो गया था और उन्होंने सोलो को एटीट्यूड एडजस्टमेंट देकर धराशाई कर दिया था। देखा जाए तो सीना & सिकोआ के बीच दुश्मनी की शुरुआत हुए काफी समय हो चुका है, इसलिए इस हफ्ते हुए ब्रॉल के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel में मैच बुक कर देना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में Roman Reigns का नज़र नहीं आना

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown के जरिए लंबे समय बाद WWE टीवी पर वापसी की थी। रोमन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो से एक बार फिर गायब हो गए और देखा जाए तो यह काफी हैरानी की बात है। WWE ने शो में ही कंफर्म कर दिया था कि ट्राइबल चीफ अगले हफ्ते SmackDown में नज़र आएंगे।

बता दें, पिछले हफ्ते रोमन रेंस और एलए नाइट के बीच दुश्मनी की शुरुआत होने के बाद कंपनी ने Crown Jewel 2023 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया था। अब अगले हफ्ते रोमन और नाइट के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिलेगा। इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल होने की संभावना लग रही है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now