WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इसके अलावा समरस्लैम (SummerSlam) 2023 के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) vs जे उसो (Jey Uso) मैच बुक किया गया।

SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कई NXT सुपरस्टार्स भी नज़र आए थे। वहीं, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन के रूप में पहली बार अपना टाइटल डिफेंड किया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा था लेकिन शो में कुछ गलतियां भी हुईं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में एक भी टैग टीम मैच देखने को नहीं मिलना

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुल 4 मैचों का आयोजन किया गया था। हालांकि, इनमें से एक मैच भी टैग टीम मुकाबला नहीं था। ऐसा नहीं है कि ब्लू ब्रांड में टैग टीम्स की कमी है लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस वक्त WWE का शायद SmackDown के टैग टीम डिवीजन पर ध्यान नहीं है।

अगर WWE ऐसा करना जारी रखती है तो इससे ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन पर काफी असर पड़ सकता है। जब द उसोज़ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हुआ करते थे तो ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन पर काफी ध्यान दिया जाता था। हालांकि, इस वक्त यह चैंपियनशिप Raw सुपरस्टार्स केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के पास चली गई है।

3- WWE SmackDown में बॉबी लैश्ले का केवल एक छोटा सा सैगमेंट देखने को मिलना

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले ने वापसी के बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ फैक्शन तैयार करने के संकेत दिए थे। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि बॉबी लैश्ले इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कुछ बड़ा करते हुए दिखाई देंगे। हालांकि, SmackDown के इस एपिसोड में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

इसके बजाए बॉबी लैश्ले का केवल एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था जहां वो NXT चैंपियन कार्मेलो हेज़ & ट्रिक विलियम्स से मिलते हुए दिखाई दिए थे। उम्मीद है कि WWE आने वाले हफ्तों में बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन तेजी से आगे बढ़ाएगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो फैंस की इस स्टोरीलाइन में रूचि कम हो सकती है।

2- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो का बार-बार रिया रिप्ली की मदद से मैच जीतना

Raw सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो इस हफ्ते SmackDown में बुच के खिलाफ मैच में NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुच से काफी टक्कर मिली थी। इसके बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने रिया रिप्ली के दखल का फायदा उठाकर बुच को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

बता दें, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने इस हफ्ते NXT में भी रिया रिप्ली की मदद से ही वेस ली से नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप जीती थी। रिया रिप्ली अतीत में भी डॉमिनिक मिस्टीरियो को मैच जीतने में मदद करती हुई दिखाई दे चुकी हैं। देखा जाए तो अब WWE को डॉमिनिक के मैचों का अंत अलग तरीके से कराना चाहिए और बार-बार रिया रिप्ली की मदद से डॉमिनिक को जीत दिलाना सही नहीं है।

1- WWE SmackDown में रे मिस्टीरियो का फेटल 4 वे मैच जीतना

WWE SmackDown में इस हफ्ते इंविटेशनल फेटल 4 वे टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में रे मिस्टीरियो, एलए नाइट, शेमस और कैमरन ग्राइम्स ने हिस्सा लिया था। सभी इस मैच में सैंटोस इस्कोबार की जीत की अटकलें लगा रहे थे लेकिन रे मिस्टीरियो ने अंत में कैमरन ग्राइम्स को पिन करके यह मैच जीतते हुए हैरान कर दिया।

देखा जाए तो इस मैच में रे मिस्टीरियो से ज्यादा एलए नाइट, कैमरन ग्राइम्स जैसे सुपरस्टार्स को जीत की जरूरत थी। वहीं, रे मिस्टीरियो की जीत के जरिए यह चीज़ काफी हद तक साफ हो चुकी है कि सैंटोस इस्कोबार अगले हफ्ते रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बना सकते हैं। बता दें, सैंटोस इस्कोबार इस हफ्ते नॉन-टाइटल मैच में ऑस्टिन थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now