WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान अगले इवेंट क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया। यही नहीं, इस इवेंट के लिए शो में कुछ नए मैचों का भी ऐलान किया गया। हालांकि, रोमन रेंस (Roman Reigns) SmackDown में उपस्थित नहीं थे लेकिन इस शो के दौरान उनके साथियों ने जमकर बवाल मचाया था।

ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान ब्रे वायट का भी शानदार सैगमेंट देखने को मिला। हालांकि, SmackDown का यह एपिसोड काफी शानदार था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- शेमस की सिंगल्स मैचों में हार का सिलसिला जारी रहना

शेमस को पिछले काफी समय से बेहतरीन बुकिंग दी जा रही है। हालांकि, शेमस को सिंगल्स मैचों में जीत मिले काफी लंबा वक्त बीत चुका है। बता दें, शेमस ने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में आखिरी मैच 19 अगस्त को हुए SmackDown के एपिसोड में जीता था।

इस हफ्ते शेमस का सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में भी शेमस को हार का सामना करना पड़ा। यही नहीं, मैच के बाद द ब्लडलाइन ने शेमस पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। देखा जाए तो शेमस जैसे बड़े सुपरस्टार को लगातार सिंगल्स मैचों में हार के लिए बुक करना सही नहीं है और आने वाले समय में WWE को यह गलती करने से बचना चाहिए।

3- रोंडा राउजी को नया प्रतिद्वंदी नहीं मिलना

Extreme Rules में SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद रोंडा राउजी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में पहली बार नज़र आईं। ऐसा लगा था कि रोंडा को शो में नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है। हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और खुद रोंडा राउजी ने मैच लड़ने से इनकार कर दिया।

देखा जाए तो चैंपियन बनने के इतने समय बाद भी रोंडा राउजी को प्रतिद्वंदी नहीं मिलना बड़ी गलती है और इस हफ्ते उनके अगले फिउड की शुरूआत होनी चाहिए थी। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने रोंडा राउजी को लेकर क्या प्लान बना रखा है और उनका अगला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है।

2- WWE सुपरस्टार लोगन पॉल के सैगमेंट के जरिए शो का अंत करना

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो का अंत रोमन रेंस के दुश्मन लोगन पॉल के सैगमेंट के जरिए हुआ था। इस सैगमेंट के दौरान जे उसो ने दखल देते हुए लोगन पॉल पर हमला कर दिया था। इसके बाद लोगन पॉल ने सैमी जेन के दखल का फायदा उठाकर जे उसो को पंच जड़ते हुए वापसी की थी।

देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान लोगन पॉल के सैगमेंट से भी बेहतर चीज़ें देखने को मिलीं थी। यही कारण है कि लोगन पॉल के इस सैगमेंट के जरिए शो का अंत नहीं करना चाहिए था। अगर रोमन रेंस ब्लू ब्रांड में लोगन पॉल के इस सैगमेंट के दौरान मौजूद होते तो इस सैगमेंट के जरिए SmackDown का अंत करना सही रहता।

1- WWE SmackDown में ओमोस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के सैगमेंट के दौरान कुछ खास देखने को नहीं मिलना

.@TheGiantOmos just threw Braun Strowman out of the ring with EASE 😳@The305MVP #SmackDown https://t.co/62BwXVz9zQ

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस का रिंग में आमना-सामना हुआ था। इस सैगमेंट के दौरान Crown Jewel में ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस का मैच बुक किया गया। ओमोस इसके बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर धक्का देकर MVP के साथ वहां से चले गए थे।

देखा जाए तो इस वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस मैच को लेकर ज्यादा हाइप क्रिएट नहीं हो पाई। यही कारण है कि इस सैगमेंट को बेहतर तरीके से बुक करना चाहिए था। इसके बजाए इस सैगमेंट के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल कराया जाता और इन दोनों सुपरस्टार्स को एक समान ताकतवर दिखाया जाता तो Crown Jewel में होने जा रहे मैच को लेकर फैंस के मन में उत्साह काफी बढ़ जाता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment