Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो शो में देखने को मिलीं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड Extreme Rules से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड था
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड Extreme Rules से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड था
Subham Pal
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का शो समाप्त हो चुका है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown का शो एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड था और देखा जाए तो यह काफी शानदार शो साबित हुआ। इस हफ्ते के शो के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns), मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) के खिलाफ एक्शन में दिखाई दिए। वहीं, शो के मेन इवेंट में डीमन फिन बैलर (Finn Balor) नजर आए।

बता दें, डीमन फिन ने अकेले ही रोमन रेंस और द उसोज पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान नेओमी को बेहतरीन तरीके से बुक किया गया और उनका सोन्या डेविल के खिलाफ एक बार फिर मैच टीज़ किया गया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो काफी बेहतरीन था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के शो में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में लिव मॉर्गन की हार होना

Extreme Rules में कार्मेला के खिलाफ होने जा रहे मैच से पहले लिव मॉर्गन इस हफ्ते SmackDown में जेलिना वेगा का सामना करती हुई दिखाई दी थीं। हालांकि, इस मैच में कार्मेला द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर जेलिना वेगा, लिव मॉर्गन को हराने में कामयाब रही थीं। देखा जाए तो लिव मॉर्गन को हाल ही में पुश मिलना शुरू हुआ था और Extreme Rules से ठीक पहले उन्हें हार के लिए बुक करना एक बड़ी गलती थी।

Off a distraction from @CarmellaWWE, Zelina Vega picks up the win on #SmackDown! @TheaTrinidad @YaOnlyLivvOnce https://t.co/G0077nxRyx

बता दें, जेलिना वेगा की WWE में वापसी के बाद यह पहली जीत है लेकिन लिव मॉर्गन जैसे बेबीफेस सुपरस्टार के खिलाफ उन्हें जीत के लिए बुक करना सही फैसला नहीं था। उम्मीद है कि Extreme Rules में होने जा रहे मैच में लिव मॉर्गन, कार्मेला को हराने में कामयाब रहेंगी। हालांकि, यह बात तो पक्की है कि Extreme Rules में जेलिना वेगा, कार्मेला को जरूर मैच जिताने की कोशिश करेंगी।

3- WWE SmackDown में सिजेरो का इस्तेमाल नहीं होना

इस साल SmackDown में WWE सुपरस्टार सिजेरो को पुश दिए जाने के बाद एक बार फिर उन्हें इग्नोर किया जाने लगा है। बता दें, सिजेरो ने अपना आखिरी मैच 3 सितंबर को हुए SmackDown के एपिसोड में सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ा था और इस मैच के बाद रॉलिंस ने सिजेरो का बुरा हाल कर दिया था।

इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान भी सिजेरो का इस्तेमाल नहीं किया गया और यह कहना मुश्किल है कि उनकी इस तरह बुकिंग क्यों की जा रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि सिजेरो जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार का SmackDown में इस्तेमाल नहीं करना बड़ी गलती है।

2- WWE SmackDown में एक बार फिर केविन ओवेंस पर हमला होना

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन के साथ फ्यूड शुरू होने के बाद से ही केविन ओवेंस को लगातार कमजोर दिखाया गया है। कुछ हफ्ते पहले SmackDown में एक सैगमेंट के दौरान कॉर्बिन ने केविन ओवेंस पर हमला कर दिया था और इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक किया गया था।

हालांकि, मैच के शुरू होने से पहले ही कॉर्बिन ने ओवेंस पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया था। इस हफ्ते SmackDown में भी कॉर्बिन ने वापसी कर रहे रिडिक मॉस के साथ मिलकर ओवेंस पर हमला कर दिया था। देखा जाए तो ओवेंस जैसे बेहतरीन सुपरस्टार को इस तरह की बुकिंग मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है।

1- WWE SmackDown में एंजेलो डॉकिन्स का मौजूद नहीं होना

WWE SmackDown में इस हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स के एंजेलो डॉकिन्स मौजूद नहीं थे और उनकी ग़ैरमौजूदगी का फायदा उनके पार्टनर मोंटेज फोर्ड को हुआ। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में फोर्ड को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना करने का मौका मिला था और इस मैच में हार के बावजूद भी फोर्ड की परफॉर्मेंस अच्छी थी।

हालांकि, Extreme Rules में होने जा रहे SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले फोर्ड के पार्टनर एंजेलो डॉकिन्स को इस हफ्ते शो में मौजूद रहना चाहिए था। वैसे भी, इस हफ्ते फोर्ड को डॉकिन्स के मदद की जरूरत पड़ी थी और अगर डीमन फिन बैलर रिंग में नहीं आते तो फोर्ड का बहुत बुरा हाल होने वाला था।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now