WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड को पिछले हफ्ते ही टेप कर लिया गया है। बता दें, ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपने साथियों के साथ मिलकर केविन ओवेंस (Kevin Owens) & सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का बुरा हाल कर दिया था।

इसके अलावा SmackDown के इस शो में एक टाइटल मैच सहित कुल शानदार मुकाबले देखने को मिले। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का एपिसोड अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में बेली की हार का सिलसिला जारी रहना

WWE SmackDown में इस हफ्ते राकेल रॉड्रिगेज़ & शॉट्ज़ी ने टैग टीम मैच में बेली & आईओ स्काई की टीम का सामना किया था। इस मुकाबले के अंत में राकेल रॉड्रिगेज़ ने बेली को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इसके साथ ही बेली की हार का सिलसिला जारी है।

बता दें, बेली को आखिरी जीत 9 जनवरी 2023 को हुए Raw के एपिसोड में मिली थी जहां उन्होंने सिंगल्स मैच में मिया यिम को हराया था। देखा जाए तो बेली को जीत मिले हुए लगभग 5 महीने हो चुके हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते एक बार फिर उन्हें हार के लिए बुक करना गलत फैसला था।

3- WWE SmackDown में बैरन कॉर्बिन और कैमरन ग्राइम्स की दुश्मनी जारी रहना

कैमरन ग्राइम्स ने बैरन कॉर्बिन को केवल 6 सेकेंड में हराकर SmackDown में अपने करियर की शानदार शुरूआत की थी। वहीं, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में उन्होंने अशांटे 'थी' एडोनिस को हराया था। बता दें, इस मुकाबले के बाद बैरन कॉर्बिन द्वारा कैमरन ग्राइम्स पर जबरदस्त हमला किया गया था।

इस हमले के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी जारी रखी गई है। हालांकि, बैरन कॉर्बिन इस वक्त लोअर मिड कार्ड सुपरस्टार बनकर रह गए हैं और कैमरन ग्राइम्स को उनके खिलाफ फिउड करने से शायद ही कोई फायदा होगा। यही कारण है कि ब्लू ब्रांड में कैमरन ग्राइम्स का किसी बेहतर सुपरस्टार के साथ फिउड शुरू होना चाहिए था।

2- WWE SmackDown में शेमस vs ऑस्टिन थ्योरी के यूएस चैंपियनशिप मैच का रोलअप के जरिए अंत

WWE SmackDown में इस हफ्ते शेमस को ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में मौका दिया गया था। यह काफी शानदार मैच साबित हुआ और इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। हालांकि, इस बड़े मुकाबले का बेकार तरीके से अंत किया गया था।

बता दें, जब शेमस प्रिटी डेडली के किट विल्सन पर हमला करने में व्यस्त थे तो ऑस्टिन थ्योरी ने शेमस को रोलअप के जरिए पिन करते हुए मैच जीत लिया था। देखा जाए तो इस टाइटल मुकाबले का इस तरह अंत नहीं किया जाना चाहिए था और WWE को इस मैच को बेहतर तरीके से समाप्त करना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में लगातार दूसरे हफ्ते सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस को कमज़ोर दिखाना

WWE SmackDown में इस हफ्ते केविन ओवेंस शो के दौरान केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन ने द उसोज़ को रोमन रेंस के खिलाफ करने की कोशिश की थी। इसके बाद रोमन रेंस ने एरीना में एंट्री की थी और केविन ओवेंस ने उन्हें स्टनर दे दिया था। इसके बाद द ब्लडलाइन के हमले में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन धराशाई हो गए थे। याद दिला दें, पिछले हफ्ते द उसोज़ द्वारा हुए हमले में भी केविन ओवेंस & सोलो सिकोआ धराशाई हो गए थे।

देखा जाए तो केविन ओवेंस & सोलो सिकोआ मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस हैं, इसलिए उन्हें लगातार दूसरे हफ्ते कमजोर नहीं दिखाना चाहिए था। यही नहीं, अगर सैमी ज़ेन & केविन ओवेंस इस हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन में पड़ी फूट का इस्तेमाल करके इस फैक्शन को डोमिनेट करते तो Night of Champions में होने जा रहे टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ जाता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।