WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ गलतियां देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) का खतरनाक रूप देखने को मिला था। बता दें, मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स द्वारा किए हमले की वजह से जे उसो (Jey Uso) की हालत काफी खराब हो गई थी।

इसके अलावा ब्लू ब्रांड में यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को नया चैलेंजर मिला। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली थीं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने के बाद सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन की पहले ही मैच में हार

सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन हाल ही में लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने के बाद इस हफ्ते पहले मैच में शार्लेट फ्लेयर & बियांका ब्लेयर का सामना करती हुई दिखाई दीं। यह नॉन टाइटल मैच था और इस मैच में चैंपियंस ने टॉप सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर दी थी।

इसके बावजूद शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, सोन्या डेविल & चेल्सी ग्रीन को चैंपियंस बनने के बाद पहले ही मैच में हार देना गलत फैसला था। देखा जाए तो शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर एक-दूसरे की प्रतिद्वंदी हैं। WWE के पास शार्लेट और बियांका के बीच झड़प कराके मुकाबले का DQ के जरिए अंत कराने का मौका था।

3- WWE SmackDown में बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ाना

यह बात काफी हद तक साफ हो चुकी है कि बॉबी लैश्ले WWE SmackDown में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ मिलकर फैक्शन बनाने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि कार्मेलो हेज़ & ट्रिक विलियम्स भी बॉबी लैश्ले के इस फैक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, SmackDown में बॉबी लैश्ले की स्टोरीलाइन को काफी धीरे-धीरे आगे बढ़ाया जा रहा है।

इस हफ्ते भी बॉबी लैश्ले का स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ केवल बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था। देखा जाए तो फैंस के मन में रोमांच बनाए रखने के लिए WWE को इस स्टोरीलाइन को तेजी से आगे बढ़ाना चाहिए। यही नहीं, WWE को बॉबी लैश्ले और उनके साथियों को जल्द ही एक्शन में आने का मौका देना चाहिए।

2- WWE SmackDown में सैंटोस इस्कोबार vs रे मिस्टीरियो मैच का साधारण अंत

WWE SmackDown में इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप नंबर वन कंटेंडर्स मैच में सैंटोस इस्कोबार और रे मिस्टीरियो का आमना-सामना हुआ। एक शानदार मैच के बाद अंत में सैंटोस इस्कोबार ने टॉप रोप से रे मिस्टीरियो पर डाइव लगा दी थी और इस वजह से मिस्टीरियो चोटिल हो गए थे। इसके बाद रेफरी ने सैंटोस इस्कोबार को मैच का विजेता घोषित कर दिया था।

ऐसा लग रहा था कि रे मिस्टीरियो को काफी गंभीर चोट आई है। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और रिपोर्ट्स की माने तो रे मिस्टीरियो को स्टोरीलाइन इंजरी हुई है। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो को चोटिल दिखाकर मैच का अंत करना सही नहीं था और इस बड़े मुकाबले को क्लीन तरीके से खत्म करना चाहिए था।

1- WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर की लगातार तीसरी हार

WWE SmackDown में इस हफ्ते बैकस्टेज जे उसो और ग्रेसन वॉलर के बीच झड़प देखने को मिली थी। इसके बाद मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया गया था। रोमन रेंस & सोलो सिकोआ द्वारा ध्यान भटकाए जाने के बावजूद जे उसो इस मैच में ग्रेसन वॉलर को हराने में कामयाब रहे थे।

बता दें, यह ग्रेसन वॉलर की SmackDown में लगातार तीसरी हार है और वॉलर अभी तक मेन रोस्टर में एक भी जीत हासिल नहीं कर पाए हैं। लगातार हार से ग्रेसन वॉलर को काफी नुकसान हो रहा है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ग्रेसन वॉलर का जे उसो की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ मैच कराके उन्हें जीत के लिए बुक करना चाहिए था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now